Movie prime

हॉट भाभी ने अपने ठुमको से सपना को किया फेल, पतली कमर देख बूढ़े भी हुए बेकाबू, देखे वीडियो

 
हॉट भाभी ने अपने ठुमको से सपना को किया फेल, पतली कमर देख बूढ़े भी हुए बेकाबू, देखे वीडियो

नई दिल्लीः सोशल मीडिया के दौर में अब अगर आपसे कोई हुनर आता है तो जरूरी नहीं आप पॉपुलर ना हो, क्योंकि बहुत ऐसे उदाहरण हैं कि लोग रातो रात हीरो बन गए। सिनेमा जगत से लेकर खेल और शिक्षा तक कुछ लोग अपने हुनर से एक दम ही लोगों के दिलों पर काबू कर गए।


अगर आपसे कुछ काम आता है तो आप भी अब आराम से लोगों के दिलों की धड़कनों पर राज कर सकते हैं। सोशल मीडिया पर एक नहीं तमाम ऐप ऐसे हैं, जहां लोग अपनी गतिविधियों को पोस्ट करते हैं। यहां से लोगों को फैंस का बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है। आए दिन आने भी देखा होगा कि खूब वीडियो ऐसे हैं, जो सोशल मीडिया पर धमाल मचाए रहते हैं।

इसमें चाहें कॉमेडी हो या फिर डांस वीडियो, जो तेजी से खूब वायरल होते रहते हैं। अगर डांस का जिक्र आता है तो सबके सामने हरियाणवी डांसर सपना चौधरी और सुनीता बेबी नाम जेहन में आता है। इनकी लोकप्रियता की खुमारी लोगों को ऐसी चढ़ी कि भला देश में कोई विवाह या पार्टी ऐसा नहीं होता, जहां इन डांसरों के गाने ना बजते हो।


महिला, बच्चे और बूढ़े भी इन डांसरों के वीडियो पर खूब कमरतोड़ ठुमके लगाता नजर आते हैं, जिन्हें फैंस का खूब सपोर्ट मिलता है। इस बीच एक ऐसा डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे है, जिसमें सुनती बेबी, सपना चौधरी या गोरी नागोरी ठुमके लगाती नजर नहीं आ रही, बल्कि देशी भाभी दिख रही हैं। देशी भाभी के ठुमके लोगों का दिल जीतते नजर आ रही हैं, जिसे बार-बार देखा जा रहा है।

भाभी बिना मंच के ही गदर मचाती दिख रहीं, जिनकी दिलकश अदाएं लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। भाभी घाघरा पहनकर लोगों के बीच धमाका मचा रही हैं, जिसका हर कोई दीवाना होता दिख रहा है। इस वीडियो को अ तक लाखों बार देखा चुका है, जहां भाभी को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। भाई का वीडियो देख लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं, जिससे हर कोई हौसला अफजाई कर रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि हरियाणवी इंडस्ट्री में अब कई डांसर और सिंगर ऐसी हैं, जो लोगों के बीच धमाल मचा रहे हैं। हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग की बात करें तो करीब 5 मिलियन के आसपास है। जब वह डांस करने मंच पर आती हैं, जो लोगों की भीड़ आपा खो बैठती है। डांस देख युवाओं के साथ-साथ बूढ़े भी नोटों की बारिश करने को मजबूर हो जाते हैं। इतना ही नहीं कई वीडियो में तो सपना चौधरी के साथ बुजुर्गों को भी डांस करते हुए देखाक जाता है।

15 साल की आयु से सपना डांस कर जीत रही लोगों का दिल
हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी का बचपन काफी गरीबी में बीता। उन्होंने बचपन से ही तय कर लिया था कि एक बेहतरीन डांसर बनना है। इतना ही नहीं सपना को यहां तक पहुंचने में बहुत ही समाजिक यातनाएं झेलनी पड़ी हैं।

जली कटी बातों को सुनकर सपना ने कभी हिम्मत नहीं हारी, बल्कि अपने लक्ष्य के लिए मेहनत करती रही। एक इंटरव्यू के दौरान खुद सपना ने खुलासा किया था कि जब वह किसी कार्यक्रम में जाते थे, तो आसपास के लोग भी ताने देते थे। कभी उन्होंने 300 रुपये लेकर मंच पर ठुमके लगाना स्वीकर किया था, लेकिन आज मुंह मांगी फीस मिलती है।