हरियाणवी डांसर ने भरे स्टेज पर किए अश्लील इशारे, भीड़ हुई बेकाबू

 | 
komal chaudhary

हरियाणा में डांसर्स की बात करें तो सबसे पहले जुबान पर एक ही नाम आता है और वो सपना चौधरी है। लेकिन इन दिनों और भी हरियाणवी डांसर्स का सिक्का चल रहा है। लोगों के बीच ये डांसर्स काफी पॉपुलर हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियोज को भी लोग खूब पसंद करते हैं।

अगर हम गूगल पर सर्च करे तो कई नाम सामने आएंगे जो लोगों के बीच चर्चा में हैं। सपना चौधरी का इरा अभी बरकरार है लेकिन अब उनको मात देने के लिए कई डांसर्स लिस्ट में हैं। इस लिस्ट में एक नाम है कोमल चौधरी का। कोमल को अक्सर अपने कातिलाना डांस मूव्स और गदर परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों को लूटते हुए देखा जाता है।

कोमल की डांस परफॉरमेंस को लोग खूब पसंद करते हैं और उनके शो को देखने के लिए खूब भीड़ जमा होती हैं। इन दिनों इस हसीना की एक और स्टेज ब्रेकिंग परफॉर्मेंस यूट्यूब पर हिट हो गई है। इस क्लिप में डांसर अपने हॉट मूव्स से लोगों के पसीने छुड़ाती नजर आ रही है। कोमल चौधरी का खूबसूरत डांस वीडियो को आदी फिल्म्स स्टूडियो एचडी नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

इस जबरदस्त वीडियो में डांसर गोल्डन कलर का सलवार-सूट पहने हिंदी गाने 'तेरे इश्क में नाचेंगे' पर बोल्ड डांस कर रही हैं। हरियाणा की यह हसीना डांस करते हुए स्टेज के चारों तरफ जाती हैं और अपनी किलर अदाओं से लोगों को अपने काबू में कर रही हैं। उनकी अदाओं को देख दर्शक खूब पैसे लूटा रहे हैं एक जबड़ा फैन कोमल के साथ डांस भी करते नजर आते हैं। कोमल चौधरी के बैक डांस वीडियो को अब तक यूट्यूब पर 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।