खाने के प्लेट की खातिर आपस में भिड़ गए सरकारी स्कूल टीचर और प्रिंसिपल, देखे वायरल वीडियो

Teacher Principal Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर रोजाना हजारों वीडियो वायरल होते हैं, लेकिन उनमें से टीचर और प्रिंसिपल के बीच फाइट का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.
 | 
खाने के प्लेट की खातिर आपस में भिड़ गए सरकारी स्कूल टीचर और प्रिंसिपल, देखे वायरल वीडियो

शिक्षा की गुणवत्ता में सुधार के लिए लुधियाना के एक आलीशान रिसॉर्ट में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Chief Minister Bhagwant Mann) की अध्यक्षता में शिक्षकों की एक बैठक हुई. बैठक के बाद लंच के लिए प्लेट लेने के लिए सरकारी स्कूल (Government School) के प्रधानाध्यापकों और शिक्षकों के बीच मारपीट हो गई, जिसका वीडियो वायरल हो गया.

पंजाब CM ने बुलाई थी शिक्षा अधिकारियों की बैठक
शिक्षा विभाग ने राज्य भर के 2,600 से अधिक स्कूल प्रमुखों और जिला शिक्षा अधिकारियों की बैठक बुलाई थी. उनके परिवहन के लिए विभाग ने 57 वातानुकूलित बसों की व्यवस्था की थी. शिक्षा मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने कहा कि बैठक नीति बनाकर शिक्षा व्यवस्था में सुधार के लिए शिक्षकों के सुझावों को सुनने के लिए बुलाई गई है. बैठक के बाद शिक्षक दोपहर के भोजन के लिए एक प्लेट हथियाने के लिए हंगामा करते हुए कैमरे में कैद हुए.

देखें वीडियो-
 

ट्विटर पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल
स्कूल के प्रधानाध्यापकों को उनके कौशल को तेज करने के लिए विदेश भेजने की घोषणा के लिए मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए, एक ट्वीट में कहा गया, 'उन्हें शिक्षण प्रशिक्षण के लिए विदेश भेजने के बजाय, सरकार पहले उन्हें व्यक्तित्व कौशल की कक्षाएं दे. कल सीएम भगवंत मान से मुलाकात के बाद शिक्षकों का बेशर्म लंच ब्रेक.' एक और ट्वीट में लिखा गया लगता है कि वे कई दिनों से भूखे मर रहे हैं या शायद एक मुफ्त लंच मिस नहीं करना चाहते थे.