'तुमसे मिलने के बाद दिलबर' गाना बजने पर गोपालपुर के विधायक गोपाल मंडल हुए आउट ऑफ़ कंट्रोल

न्यूज और सोशल मीडिया पर छाए रहने वाले भागलपुर के गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक गोपाल मंडल ने इस बार मर्यादा लांघ दी. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है.
 | 
'तुमसे मिलने के बाद दिलबर' गाने बजने पर गोपालपुर के विधायक गोपाल मंडल हुए आउट ऑफ़ कंट्रोल

विधायक गोपाल मंडल (JDU MLA Gopal Mandal) जेडीयू के एक ऐसे विधायक हैं जो पार्टी के बाकी विधायकों से अलग हैं. सोशल मीडिया पर कई वीडियो मिल जाएंगे. इनके अंदाज की और सुर्खियों में रहने की कई ऐसी खबरें मिल जाएंगी. इस बार उनका फिर सोशल मीडिया पर डांस का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में उन्होंने ना सिर्फ डांस किया है बल्कि नर्तकी को फ्लाइंग किस तक दे दिया और रुपये भी उड़ाए.  

दरअसल, वायरल वीडियो पिछले दिनों सबौर के फतेहपुर गांव का बताया जा रहा है. गांव में विधायक गोपाल मंडल एक रिसेप्शन में पहुंचे थे. यहां बार-बालाओं के डांस का कार्यक्रम था. इस दौरान उन्होंने हाथ पकड़कर डांसर को फ्लाइंग किस दिया और खुद भी डांस किया. अपने अतरंगी अंदाज में दिख रहे गोपाल मंडल ने माइक पकड़कर कुछ किस्से भी बताए. उन्होंने कहा- "जब संगीत बजता है तो मैं बेकाबू हो जाता हूं और थिरकने लगता हूं."


न्यूज और सोशल मीडिया पर छाए रहने वाले भागलपुर के गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक गोपाल मंडल ने इस बार मर्यादा लांघ दी. जब गाना बजा 'तुमसे मिलने के बाद दिलबर' (Tumse Milne Ke Baad Dilbar) तो वो आउट ऑफ कंट्रोल होते दिखे. ठुमका लगाने में जेडीयू विधायक ने देर नहीं की और कुर्ता उठाकर नाचने लगे. इस दौरान लोगों ने वीडियो बनाया जो अब वायरल हो रहा है.

'कलाकार को नाचने से कोई नहीं रोक पाता'

गोपाल मंडल ने कहा कि पिछले दिनों मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्हें कॉल भी किया था. वो पूछे कि आप नाचते क्यों हैं? तो कहा कि कलाकार को नाचने से कोई नहीं रोक पाता. इसके बाद गोपाल मंडल ने लगातार एक के बाद एक हिंदी हो या फिर भोजपुरी सभी गानों पर जमकर डांस किया.