Movie prime

लड़कियों को रील बनाना पड़ा महंगा, मोबाइल पर सू-सू करके चला गया कुत्ता

 
लड़कियों को रील बनाना पड़ा महंगा, मोबाइल पर सू-सू करके चला गया कुत्ता

Viral Video: आजकल रील्स टाइमपास का सबसे बेस्ट तरीका होती हैं. जैसे ही हाथ में फोन आता है, सबसे पहले लोग यूट्यूब पर शॉर्ट्स और इंस्टाग्राम पर रील्स देखना शुरू कर देते हैं. जब से टिक़-टॉक बंद हुआ है, तब से रील्स ही एंटरटेनमेंट का बेहतर ऑप्शन साबित हो रही हैं. महज 15-30 सेकेंड की रील्स कम समय में लोगों को हंसाने का मजेदार जरिया होती हैं.

रील्स की बढ़ती पॉपुलैरिटी के चलते आजकल के लोगों में रील्स बनाने के क्रेज भी तेजी से बढ़ रहा है. लोग वायरल होने के लिए एक से बढ़कर एक मजेदार रील्स और वीडियोज शूट करते रहते हैं. आजकल आप कहीं भी निकल जाएंगे तो किसी न किसी गली-मोहल्ले, नुक्कड़, सड़क, मॉल, घर हर जगह कोई न कोई एक शख्स रील बनाते हुए दिख जाएगा. एक टाइम था, जब सेलिब्रिटी ही रील्स पर ज्यादा एक्टिव रहते थे पर अब तो बच्चे से लेकर बड़े-बूढ़े सभी खूब रील्स बनाकर अपना हुनर दिखाने लगे हैं.


 

कहते हैं कि रील्स बनाते समय आसपास का भी ध्यान रखना चाहिए. हाल ही में इंटरनेट पर रील बनाते समय का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी हंसी का फव्वारा छूट जाएगा. वीडियो को देखकर हंसते-हंसते आपकी हालत खराब हो जाएगी. अब तक आपने किए कराए पर पानी फेरने की बात तो सुनी होगी लेकिन किसी की रील पर सू-सू करने की बात शायद ही सुनी होगी.


जी हां, जब आपको यह बात पढ़कर इतनी हंसी आ रही है तो जरा सोचिए कि उन लड़कियों का क्या हाल हुआ होगा, जिनकी रील बनाते समय उनके फोन पर कोई कुत्ता सू-सू करके चला जाए. लड़कियों की डांस रील शूटिंग के समय कुत्ते के सू-सू करने का वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब धूम मचा रहा है. 


दरअसल, ये तीनों लड़कियां अपने मोबाइल में वीडियो कैमरा ऑन करके किसी नीची जगह पर रख देती हैं. वह तीनों डांस शुरू करती ही हैं कि तभी एक कुत्ता अचानक से आता है और खुलेआम कैमरे पर ही टॉयलेट करके चला जाता है. लड़कियां यह देखकर शॉक्ड रह जाती हैं. एक लड़की ने तो उसको दौड़ाकर भगाया भी लेकिन तब तक कुत्ता अपना काम कर चुका था. बता दें कि यह वायरल वीडियो फन टॉप नाम के इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया गया है. इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं.