दोस्त पर लड़की वालों ने गिरा दी चाशनी, स्टेज पर चले लात-घूंसे, शादी छोड़कर भागा दूल्हा

 | 
Groom left the marriage, Groom left marriage after chashni spilled on his friend, Ghaziabad, fight in marriage, fight between guest in wedding, fight in wedding, groom left the wedding, Ghaziabad fight in wedding, Groom left the marriage in Ghaziabad, Ghaziabad Groom left the wedding, wedding news, लड़की वालों ने दोस्त पर गिरा दी चाशनी, गुस्से में शादी छोड़कर चला गया दूल्हा,  गाजियाबाद, शादी में मारपीट, शादी में बवाल, चाशनी गिरने पर शादी में बवाल, चाशनी गिरने पर शादी में मारपीट, शादी में झगड़ा, Ghaziabad news

अक्सर शादियों में ऐसे माले सामने आते रहते हैं, जब लड़की वालों और लड़के वालों के बीच किसी छोटी सी बात को लेकर टकराव हो जाता है और बात काफी आगे बढ़ जाती है. कई शादियों में तो छोटी सी बात को लेकर मारपीट और गोलियां तक चल जाती हैं. 

कई बार तो लड़के वालों वालों को अगर शादी की के सभी इंतजाम ठीक नहीं लगते तो वो नाराज़ होकर शादी से ही चले जाते हैं. मज़ाक में भी ये बातें अक्सर सुनने को मिलती हैं कि जीजा और फूफा शादी में नाराज़ न हों तो शादी अधूरी सी लगती है. 

ऐसा ही एक मामला अब सामने आया जिसमें एक छोटी सी बात को लेकर बवाल हो गया है, जिसके बाद दूल्हा इतना नाराज़ हो गया कि वो अपनी ही शादी छोड़कर चला गया.

ये मामला गाजियाबाद (Ghaziabad) के लोनी का है, जहां दूल्हे के दोस्त पर लड़की वालों ने गलती से रसगुल्ले की चाशनी गिरा दी. जिसके बाद स्टेज पर ही दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. जिसके बाद गुस्से में दूल्हा बिना वरमाला डाले ही वापस लौट गया. मामला इतना आगे बढ़ गया कि पुलिस को बुलाना पड़ा. 

बाद में पुलिस और लोगों के समझाने पर दूल्हा वापस आया और शादी की रस्में पूरी कीं. यह मामला कोतवाली के बंथला इलाके का है. बंथला में एक शख्स परिवार के साथ रहते हैं. उन्होंने अपनी बेटी की शादी दिल्ली में रहने वाले एक युवक के साथ तय की थी.

बुधवार रात युवक धूमधाम से बारात लेकर बंथला स्थित एक मैरिज होम में पहुंचा. यहां सब ठीक चल रहा था. युवक जयमाला के लिए स्टेज पर दोस्तों के साथ बैठा था. तभी लड़की पक्ष के युवक से रसगुल्लों की चाशनी दूल्हे के एक दोस्त पर गिर गई. इसके बाद दोनों पक्षों के युवाओं में कहासुनी हुई और मामला मारपीट तक पहुंच गया. मारपीट के बाद दूल्हे के दोस्त उसे अपने साथ लेकर मैरिज होम से लेकर बाहर चल दिए. दूल्हा बिना जयमाला के दोस्तों के साथ चला गया.

घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के लोगों की मदद से दूल्हे और उसके दोस्तों को समझाया. इसके बाद पुलिस और मेहमानों ने दोनों पक्षों को शांत कर शादी को संपन्न कराया. लोनी सीओ रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि दोनों पक्षों को समझा दिया गया था.