करोड़पति घर की देवरानी-जेठानी में हुई भयंकर जंग, फिर नाले में गिरीं दोनों, यहां देखे वीडियो

 | 
करोड़पति घर की देवरानी-जेठानी में हुई भयंकर जंग, फिर नाले में गिरीं दोनों, यहां देखे वीडियो

Millionaire Family viral video: राजस्थान में महिलाओं की लड़ाई का एक शॉकिंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों नाले के अंदर एक दूसरे पर लात-घूंसे बरसाती दिख रही हैं. दावा किया जा रहा है कि महिलाएं अजमेर की एक करोड़पति फैमिली से हैं, जो रिश्ते में देवरानी-जेठानी लगती हैं. अब वजह चाहे जो भी हो नाले वाली लड़ाई के इस वीडियो को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं.

नाले में गिरीं लेकिन रुकी नहीं

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ख्वाजा की नगरी यानी अजमेर सिटी के ब्यावर कस्बे के टाटगढ़ रोड स्थित नायरा पेट्रोल पंप पर संपत्ति विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हो गए. इस दौरान दोनों पक्षों की महिलाएं भी एक-दूसरे से भिड़ गईं. इसके बाद इस देवरानी-जेठानी में हथापाई (Devrani Jethani Fight) इतनी बढ़ गई कि दोनों लड़ते-लड़ते नजदीक के एक नाले में जा गिरीं. हद तो तब हो गई जब वो नाले से निकलने के बजाय वहीं एक दूसरे की लानत मलानत करते हुए लात-घूंसे बरसाने लगीं. 

आप भी देखिए वीडियो 


परिवार के मर्द भी कूदे
यह वीडियो ट्विटर हैंडल @FactTheFactory से शेयर किया गया था. जिसके कैप्शन में लिखा, 'अजमेर के करोड़पति घर की देवरानी-जेठानी में हुआ विवाद, लड़ते लड़ते नाले में गिरी.' इस क्लिप को लाखों लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं. अब 45 सेकेंड का ये वीडियो वायरल है. इस पर लोगों की अजब-गजब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

हालांकि इस लड़ाई में जिसमें दोनों पक्षों के लोग घायल भी हुए हैं. फिलहाल पुलिस CCTV  के आधार पर जांच कर रही है. आगे इसी झगड़े में एक परिवार का पुरुष महिला पर हाथ उठाता है तो दूसरे पक्ष का एक आदमी फौरन आगे आकर लातें चलाने लगता है. काफी देर चले बवाल के बाद आस-पास मौजूद लोगों ने जैसे तैसे बीच-बचाव कर ये झगड़ा खत्म कराया.