'पुष्पा' के 'ऊ अंटावा' गाने पर नाचते हुए सुध-बुध खो बैठी दुल्हन, देखे वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है, जिसमें एक दुल्हन के डांस ने धूम मचाकर रख दी है. दुल्हन पुष्पा के ऊ अंटावा सॉन्ग पर कुछ इस कदर मस्त होकर नाच रही है कि उसे कोई सुध-बुध नहीं है.
 | 
'पुष्पा' के 'ऊ अंटावा' गाने पर नाचते हुए सुध-बुध खो बैठी दुल्हन, देखे वायरल वीडियो

शादी का मौका हो तो इंसान उसे पूरी तरह इंजॉय करना चाहता है. फिर वह चाहे डांस हो या फिर फोटोग्राफी. आजकल शादी के लिए विशेष इंतजाम किए जाते हैं ताकि जिंदगी के इस खास पल को और भी खास बनाया जा सके. सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है,

जिसमें एक दुल्हन के डांस ने धूम मचाकर रख दी है. दुल्हन पुष्पा के ऊ अंटावा सॉन्ग पर कुछ इस कदर मस्त होकर नाच रही है कि उसे कोई सुध-बुध नहीं है. दूल्हा भी उसका साथ देता है लेकिन एक मौका आता है जब उसे दुल्हन को खींचकर ले जाना पड़ता है. इस तरह दुल्हन का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और इसे 58 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

यहा देखे विडियो 


अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा: द राइज' ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर रंग जमाया था. फिल्म तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज हुई थी. फिल्म के सॉन्ग को खूब पसंद किया गया, और समांथा रुथ प्रभु के 'ऊ अंटावा ऊ ऊ अंटावा' सॉन्ग ने फैन्स के बीच जबरदस्त लोकप्रिय हासिल की थी. समांथा के डांस को खूब पसंद किया गया और अल्लू अर्जुन के साथ उनकी केमेस्ट्री भी सुर्खियों में रही थी.

अल्लू अर्जुन, फाहद फासिल और रश्मिका मंदाना की 'पुष्पा: द राइज' को सुकुमार ने डायरेक्ट किया है. फिल्म का पहला पार्ट अभी रिलीज हुआ है, और इसका दूसरा पार्ट आना है.