Bold Web Series: इस वेब सीरीज के दोनों पार्ट में लगा बोल्ड सीन का तड़का, अगर देखनी है तो सब से छुप कर ही देखें

 | 
Bold Web Series

Bold Web Series: उल्लू (Ullu) अपनी बोल्ड वेब सीरीज के लिए काफी जाना जाता है. उल्लू की हर वेब सीरीज में बोल्ड सींस का तड़का जरूर होता है. अच्छी स्टोरी और बोल्ड सींस का मिक्सचर फैंस को बेहद पसंद आता है. कुछ वेब सीरीज तो ऐसी है जो सिर्फ अपने बोल्ड सींस की वजह से ही चली हैं . आज हम आपको ऐसी ही एक वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके दोनों पाठ अपने बोल्ड सीन और स्टोरी की वजह से काफी हिट रहे.

X

बोल्ड वेब सीरीज (Bold Web Series) की अगर बात की जाए तो उल्लू की एक वेब सीरीज ऐसी है जिसमें बोल्ड सींस मैं अश्लीलता की हदें पार की गई हैं. इस वेब सीरीज का नाम है चरमसुख माँ देवरानी बेटी जेठानी (Charmsukh Maa Devrani Beti Jethan) . उल्लू की वेब सीरीज दर्शकों ने काफी पसंद किया और इसके दोनों पार्ट हिट रहे. फैंस को अच्छी स्टोरी के साथ-साथ इसमें बोल्ड सींस का तड़का देखने को मिला.

T

Bold Web Series 
Charmsukh की व्यूअरशिप काफी अच्छी है. ज्यादातर Ullu Web Series को दर्शक बड़े चाव के साथ देखते हैं और वे ऐसी वेब सीरीज के दोबारा रिलीज होने का इंतजार करते रहते हैं. आपको बता दें की उल्लू की अधिकतर वेब सीरीज 18 साल से ऊपर के दर्शकों के लिए सूटेबल है.

Charmsukh Maa Devrani Beti Jethani Story

Bold Web Series

सरला और रौनक प्यार में पागल हैं. उनका अंतरंग संबंध उन्हें वह आनंद देता है जो उन्होंने पहले कभी अनुभव नहीं किया था. जब परिवार को इस बात का पता चलता है तो सब कुछ टूट जाता है, क्योंकि रौनक जाह्नवी का देवर है, और जान्हवी सरला की बेटी है. अब यह जाह्नवी पर निर्भर है कि उसकी मां उसकी मां रहती है या वह उसे अपनी जेठानी के रूप में स्वीकार करती है.