पुरुषों के पर्सनल मैसेज को लेकर किया बड़ा खुलासा, फार्ट बेच कर पैसा कमाने वाली मॉडल ने जाहिर की नई ख्वाहिश

 | 
पुरुषों के पर्सनल मैसेज को लेकर किया बड़ा खुलासा, फार्ट बेच कर पैसा कमाने वाली मॉडल ने जाहिर की नई ख्वाहिश

वाशिंगटन: एक लोकप्रिय इंस्टाग्राम मॉडल और ओनलीफैंस स्टार ने दावा किया है कि कई पुरुष उसे अपने साथ ले जाने को कह रहे हैं। अमेरिका के टेक्सास की रहने वाली बेली का कहना है कि हमेशा से उसे पता था कि वह एक प्रभावशाली व्यक्ति बनने में सफल होगी। अब उसका कहना है कि वह अपने परिवार की पहली करोड़पति बनने के लिए तैयार है। बेली के इंस्टाग्राम का नाम baystayfit है जिस पर उसके 366,000 फॉलोवर्स हैं।

लेकिन इंस्टाग्राम के अलावा वह ओनलीफैन्स पर भी अच्छी कमाई करती हैं, जहां वह अपने फार्ट यानी पाद से भरे जार बेचती हैं। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा से एक इनफ्लुएंसर (प्रभावशाली व्यक्ति) बनना चाहती थी, लेकिन मैं इस क्षेत्र में पूरी तरह तब आई जब देखा कि मेरे ही उम्र की लड़कियां इसमें बेहतर कर रही थीं। मेरी मां का कहना था कि वह हमेशा जानती थीं कि मैं अच्छा करूंगी क्योंकि उनका कहना था कि मैं बचपन से ही मशहूर होने की बात करती थी और फोटो खिंचाने की शौकीन

प्लास्टिक सर्जरी और जेट में घूमने का है सपना

बेली ने आगे कहा कि मुझे अकेले कंटेंट बनाना पसंद है। ऐसा इसलिए क्योंकि उसे नियंत्रित करना आसान है और मुझे पता है कि मेरे प्रशंसकों को क्या पसंद है। सामान्य सोलो कंटेंट बनाने में प्रति मिनट के 10 डॉलर लगते होंगे। बेली मशहूर होने के साथ-साथ भविष्य में कई चीजें करना चाहती हैं। वह प्लास्टिक सर्जरी कराना चाहती हैं। इसके अलावा वह जेट से छुट्टी मनाने जाना चाहती हैं। घूमने के लिए उनकी पसंदीदा जगहें अमेरिका के अंदर हैं।


पुरुषों की जगह महिलाओं के साथ जाना चाहती हैं छुट्टी पर

बेली का कहना है कि उन्हें मायामी पसंद है। उन्होंने कहा कि उन्हें मायामी की वाइब बहुत पसंद है, उनकी ही तरह बहुत से लोग वहां आते हैं। इससे संपर्क भी बनते हैं और काम भी मिलता है। कई बार काम के लिए दूसरे राज्यों में भी जाना पड़ता है। मॉडल ने कहा कि उन्हें कई बार लोगों ने साथ चलने और घूमने का ऑफर दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे बड़ी संख्या में वेरीफाइड अकाउंट्स से मिलने के लिए मैसेज आए हैं। इनमें से कई सेलेब्रिटी और स्पोर्ट्स स्टार हैं। लेकिन बेली पुरुषों की जगह महिलाओं के साथ छुट्टी बिताने जाना चाहती हैं।