श्रीवल्ली के फैंस के लिए बुरी खबर, 'पुष्पा 2' में हुआ है ये बड़ा बदलाव

 | 
श्रीवल्ली के फैंस के लिए बुरी खबर, 'पुष्पा 2' में हुआ है ये बड़ा बदलाव

Srivalli Role in Pusha 2: 'पुष्पा' (Pusha) फिल्म में श्रीवल्ली का रोल निभाकर रश्मि मंदाना (Rashmika Mandanna) रातों-रात हिट हो गईं. इस किरदार ने रश्मिका को शोहरत की उन बुलंदियों पर पहुंचा दिया जहां पर पहुंचना हर सितारे का सपना होता है. इस बीच श्रीवल्ली के फैंस के लिए बुरी खबर आई है. ये बुरी खबर 'पुष्पा' फिल्म के दूसरे सीजन को लेकर है. 

रोल पर चलाई गई कैंची
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'पुष्पा 2' (Pusha 2) फिल्म में श्रीवल्ली के किरदार को छोटा कर दिया गया है. यानी कि श्रीवल्ली आपको पूरी फिल्म में नहीं बल्कि कुछ पार्ट में दिखाई देंगी. दावा किया जा रहा है कि ऐसा फिल्म को और भी दिलचस्प बनाने के लिए किया गया है. इस रिपोर्ट से श्रीवल्ली के फैंस को तगड़ा झटका जरूर लग सकता है.

जंगलों से निकलेगा पुष्पा राज
खबरों की मानें तो फिल्म के अगले पार्ट में पुष्पा राज लाल चंदन की लड़कियों की स्मलिंग को जंगलों से निकलकर साउथ ईस्ट एशियन देशों में करता हुआ दिखाई देगा. 

 


श्रीवल्ली की हो सकती है मौत
रिपोर्ट्स के अनुसार 'पुष्पा 2' में श्रीवल्ली (Srivalli) की मौत दिखाई जा सकती है. खबरों की मानें तो फिल्म के अगले पार्ट में पुलिस श्रीवल्ली का इस्तेमाल मोहरे के तौर पर करेगी. इसी दौरान रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) उर्फ श्रीवल्ली की मौत दिखाई जाएगी. 'पुष्पा' फिल्म को सुकुमार ने डायरेक्ट किया है. ऐसे में खबर तो ये भी है कि निर्देशक का तीसरे पार्ट को बनाने का इरादा नहीं है. इसलिए दूसरे पार्ट में वो श्रीवल्ली का ट्रैजिक अंत दिखा सकते हैं.

जल्द आएंगी इन फिल्मों में नजर
'पुष्पा'  (Pusha) की श्रीवल्ली रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ फिल्म 'एनिमल' में भी नजर आएंगी. आपको बता दें, रश्मिका ने साल 2016 में कन्नड़ फिल्म 'किरिक पार्टी' से अपने करियर की शुरुआत की थी.