ट्रक ड्राइवर के बाद इस चाचा का गाने का वीडियो हुआ वायरल, देखे वीडियो

ट्रक ड्राइवर के बाद इस अंकल ने मुकेश के गाने 'आवारा हूं' को इतने जबरदस्त तरीके से गाया है कि लोग हैरान रह गए हैं. साथ ही वे इस वीडियो को वायरल करने की भी अपील कर रहे हैं
 | 
ट्रक ड्राइवर के बाद इस चाचा का गाने का वीडियो हुआ वायरल, देखे वीडियो

सोशल मीडिया पर अब तक आपने न जाने कितने ही सिंगिंग वीडियोज देखे होंगे. इनमें से कुछ वीडियो ऐसे होंगे, जिन्हें देखकर आपको भी लगा होगा कि इसे वायरल होने की जरूरत है. अब जैसे हाल ही में एक ट्रक ड्राइवर का गाना खूब वायरल हुआ था, जिसे विवेक वर्मा नाम के इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया था.

इस जबरदस्त तरीके से वायरल हुए वीडियो में एक ट्रक ड्राइवर ने मोहम्मद रफी के गाने पर ऐसे सुर लगाए थे कि लोग आज भी इसे देखना पसंद कर रहे हैं. ऐसा ही एक नया वीडियो एक बार फिर हम आपके लिए लेकर आए हैं. इस वीडियो में एक अंकल को इसी तरह का गाना बहुत ही सुरीले सुर के साथ गाते हुए आप देख सकते हैं. 


बैकग्राउंड देखकर यह वीडियो शिमला का लग रहा है. वीडियो में आप एक उम्रदराज अंकल को हाथ में माइक लिए बहुत ही खूबसूरती से गाते हुए देख सकते हैं. अंकल सदाबहार सिंगर मुकेश के गाने 'आवारा हूं' पर जिस तरह से सुर लगा रहे हैं, उसे देख यकीनन आपका भी दिल पिघल जाएगा.

अंकल बहुत ही दिल और मन लगाकर इस गाने को गा रहे हैं. वीडियो को music_magazine_vip नाम के इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है और साथ ही इसे वायरल करने की भी रिक्वेस्ट की गई है. वीडियो पर लोगों के कमेंट्स भी आए हैं.


इस वीडियो पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, "सुपर डुपर ओल्ड इज ऑलवेज गोल्ड". तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "इसे वायरल होने की जरूरत है. इसे करो वायरल". वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, "अंकल आप बहुत अच्छा गाते हैं". आपको कैसा लगा अंकल का यह गाना? हमें कमेंट कर अपनी राय जरूर दें और इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें.