Aashram 3: काफी बोल्ड हैं 'आश्रम' में पोछा लगाने वाली कविता, प्रिटेंड ब्रा पहनकर लगाई आग

 | 
Aashram 3, Anuritta Jha

Aashram 3: 'आश्रम' (Aashram) के तीनों सीजन में एक ऐसा किरदार है जो आपको हमेशा पोछा लगाते हुए दिखाई दिया. इस किरदार का नाम कविता है. कविता का रोल 'आश्रम' वेब सीरीज में अनुरीता झा (Anuritta Jha) ने निभाया है. खास बात है कि पूरी वेब सीरीज में अनुरीता के जितने भी सीन है उसमें वो सूती साड़ी पहनकर पोछा लगाते हुए ही दिखाई दी हैं. लेकिन असल जिंदगी में अनुरीता झा इतनी ज्यादा बोल्ड हैं जिसका सबूत एक्ट्रेस की हाल ही में सामने आई तस्वीर है. 

ब्रा पहन हुईं बोल्ड
इस तस्वीर में अनुरीता झा (Anuritta Jha) प्रिटेंड ब्रा के साथ डेनिम शॉर्टस पहनकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं. तस्वीर में एक्ट्रेस का लुक इतना ज्यादा कातिलाना है कि जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि एक्ट्रेस रियल लाइफ में काफी हॉट है. 

दे रहीं किलर लुक्स 
अनुरीता इस तस्वीर में शिप के अंदर खड़ी होकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं. तस्वीर के पीछे का नजारा काफी बेहतरीन है ऊपर से एक्ट्रेस का ग्लैमरस अवतार...ये दोनों ही एक्ट्रेस की इस तस्वीर में चार चांद लगा रहे हैं. 

लिखा ये कैप्शन 
अनुरीता झा (Anuritta Jha) ने इस तस्वीर को शेयर कर ऐसा कैप्शन लिखा है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'चलो इश्क लड़ाएं...वो भी परिवार के साथ.' 


'आश्रम' में दिया किसिंग सीन
अनुरीता झा भी त्रिधा चौधरी की तरह इस वेब सीरीज में बोल्ड सीन देती नजर आईं. इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस एक लड़के संग लिपलॉक सीन दिया. हालांकि कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने इंटीमेट सीन को लेकर एक बयान दिया था जो खूब वायरल हुआ था. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा था कि मैं इस तरह के सीन को करने से पहले अपने पिता से परमीशन लेना चाहती थी. मैंने उन्हें इस बारे में बताया था. इस पर उन्होंने मुझसे कहा था- 'हां हां करो बिंदास करो. उसके बाद मुझे कुछ ठीक लगा.'

इस फिल्म में आ चुकीं नजर
खास बात है कि अनुरीता झा (Anuritta Jha) इससे पहले अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग ऑफ वासेपुर' में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा Mithila Makhaan नाम की फिल्म भी कर चुकी हैं.