Aamrapali Dubey की अदाओं पर बेकाबू हुए निरहुआ, वीडियो यूपी-एमपी से बिहार में उड़ा रहा गर्दा

 | 
nirahua,Aamrapali Dubey

Nirahua and Aamrapali Dubey Viral Video: निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी जगत की टॉप मोस्ट लवेबल जोड़ियों में से एक है. निरहुआ और आम्रपाली दुबे एक दूसरे के साथ सालों सालों से काम कर रहे हैं. दोनों की दमदार केमिस्ट्री की झलक हमें हर दूसरे गाने में देखने को मिलती है. आम्रपाली दुबे भी निरहुआ (Nirahua) के साथ काम करने में काफी कंफर्टेबल फील करती हैं.

निरहुआ जब भी किसी म्यूजिक एल्बम में नजर आते हैं तो फैंस उनसे यही रिक्वेस्ट करते हैं कि वह जब भी कोई म्यूजिक एल्बम बना है तो वह आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) के साथ ही दिखाई दें. यह जोड़ी जब भी सिनेमाई पर्दे पर एक साथ नजर आती है तो सामने बैठी ऑडियंस खुद को सीटी बजाने से रोक नहीं पाती.

यूं तो सोशल मीडिया पर निरहुआ और आम्रपाली दुबे के गाने हर दूसरे दिन वायरल होते नजर आते हैं. लेकिन इस बार जो गाना वायरल हुआ है उसकी बात ही कुछ और है. वेव म्यूजिक पर रिलीज हुए इस गाने में 10 मिलियन व्यूज इकट्ठा कर लिए हैं. इस वीडियो को 27000 लोगों ने लाइक किया है. तो वहीं हजारों लोगों ने कमेंट कर इस जोड़ी की खूब तारीफें की हैं.

बेशक इस गाने को रिलीज़ हुए 4 साल का वक्त बीत गया हो लेकिन लगता ही नहीं कि यह गाना इतना पुराना है. क्योंकि हर दूसरी पार्टी में हमें दो से तीन दफा इस गाने की धुन तो सुनाई दे ही जाती है. पूरा यूपी बिहार इस गाने पर ठुमके लगाता नजर आता है. सिपाही फिल्म के इस गाने को खेसारी लाल यादव ने हनी बी के साथ गाया है.