सड़क किनारे स्कूटर लेकर खड़ा था शख्स, अचानक से आ गयी आत्मा, देखे वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक डरावना लेकिन मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में स्कूटर पर बैठे शख्स से सफेद कपड़ा जैसी चीज लिपटती हुई नजर आती है. जिसे लोग आत्मा भी कह रहे हैं. 

 | 
सड़क किनारे स्कूटर लेकर खड़ा था शख्स, अचानक से आ गयी आत्मा, देखे वीडियो

सोशल मीडिया पर कई बार हैरान कर देने वाले वीडियो वायरल हो जाते हैं. ऐसे वीडिया पर यकीन करना बड़ा मुश्किल होता है. ये ऐसे वीडियो होते हैं जो थोड़े डरावने लेकिन मजेदार होते हैं. कुछ दिनों से ऐसा ही एक डरावना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है. वीडियो में एक शख्स से सफेद कपड़ा जैसी चीज लिपटती हुई नजर आती है. शख्स पहले तो डर जाता है लेकिन बाद में वो उसे निकाल फेंकता है. सोशल मीडिया यूजर्स सफेद कपड़े को 'आत्मा' कह रहे हैं. 

वायरल हो रहा वीडियो इंस्टाग्राम पर discovery.engenharia नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को देखकर लग रहा है कि ये किसी सीसीटीवी कैमरे की फुटेज है. वीडियो में सड़क के किनारे एक स्कूटर दिख रहा है जिसपर एक शख्स बैठा हुआ है. स्कूटर के ठीक सामने सड़क पर कुछ गाड़ियां खड़ी हुई दिखती हैं. देखकर ऐसा लग रहा है कि शायद ट्रैफिक सिग्नल पर रेड लाइट होने की वजह से ये गाड़ियां वहां रूकी हुई हैं. साथ ही बत्ती हरी होने का इंतजार कर रही हैं. लेकिन तभी कुछ ऐसा होता है कि स्कूटर पर बैठे शख्स के होश उड़ जाते हैं.


वीडियो में आप देख सकते हैं कि अचानक सड़क पर खड़ी कार की साइड से सफेद रंग के कपड़े जैसी चीज रेंगती हुई आती है और स्कूटर पर बैठे शख्स के पैरों से होते हुए पूरे शरीर पर लिपट जाती है. शख्स एकदम घबरा जाता है. वो उसे अपने शरीर से हटाने की कोशिश करने लगता है. वो लगातार उस सफेद चीज को अपने शरीर से निकालने के लिए उसे नोच रहा होता है. काफी मशक्कत करने के बाद वो सफेद कपड़े जैसी चीज उसके शरीर से अलग हो जाती है. 

देखें वीडियो

ये वीडियो देखकर ऐसा लगता है जैसे कोई आत्मा आकर स्कूटर पर बैठे उस शख्स से लिपट गई है. हालांकि, शख्स को इससे कोई नुकसान नहीं हुआ और वो सही सलामत अपने स्कूटर पर बैठा रहा. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. इसे 3 लाख से अधिक लोग लाइक भी कर चुके हैं. नेटिजन्स वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'Venom'. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आत्मा कह रही, चलो.. गले मिलते हैं'.