महिला के साथ डांस करने के लिए डांस फ्लोर पर हो गई मारामारी, मारपीट का वीडियो हुआ वायरल, देखे वीडियो

सोशल मीडिया पर इस समय शादी का यह मजेदार वीडियो छाया हुआ है. इस वीडियो में एक महिला के साथ डांस करने के लिए डांस फ्लोर पर ही लोग एक दूसरे के साथ मारामारी करने लगते हैं. इतना ही नहीं, वे एक-दूसरे पर लात-घूंसे भी चलाते हैं.
 | 
वायरल विडियो

 बॉलीवुड फिल्मों में शादियों को बड़े ही फेयरी टेल की तरह दिखाया जाता है. फिल्मों में दिखाई गई शादियां कुछ इस तरह की होती हैं, जिसे देखने के बाद आपका भी शादी करने को मन कर जाएगा. पर आपको बता दें रियल लाइफ में इस तरह की शादियां कम ही देखने को मिलती हैं. अगर आप रियल लाइफ शादी के कुछ वीडियोज को देख लोंगे तो आपका यकीनन शादी और उसमें होने वाले सभी रस्मों से मन उठ जाएगा.

रियल लाइफ की शादियों में तो कभी-कभी लड़ाई तक हो जाती है और लड़ाई भी इस बात पर जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती. ऐसा ही एक वायरल हो रहा वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद आप हैरान तो हो ही जाएंगे. इसके साथ ही हंसते-हंसते आपके पेट में दर्द भी हो जाएगा.

यू ट्यूब पर मौजूद इस वीडियो को दीप कुमार के चैनल से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बैक टू बैक गाने चल रहे हैं, जिस पर लोग मस्ती के साथ डांस फ्लोर पर डांस कर रहे हैं. बैकग्राउंड में पवन सिंह का मशहूर गाना 'लगावेलू जब लिपिस्टिक' भी चल रहा है. इस गाने पर लोग मस्ती में झूम रहे हैं. इसके बाद अगले गाने पर एक महिला डांस फ्लोर पर डांस करने आती है,

जिसके साथ डांस करने के लिए लोग एक-दूसरे संग लड़ाई कर लेते हैं. फ्लोर पर ही दो लोग एक-दूसरे को लात घूंसे मारने लगते हैं. इस दौरान महिला बीच बचाव करते हुए भी नजर आती है. 


इस वीडियो पर 21 लाख से भी ज्यादा व्यूज आ गए हैं. लोग इस पर अपने-अपने मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "शादी यादगार हो गई". तो एक अन्य ने लिखा है, "मुझे अपनी शादी पर यही डीजे चाहिए". इस तरह के ढेरों मजेदार प्रतिक्रियाएं इस वीडियो पर आई हैं.