UP Election 2022: सीएम योगी सहित कई दिग्गज आज करेंगे उम्मीदवारों का चयन, करीब 58 उम्मीदवारों के नाम पर अंतिम निर्णय लिया जाएगा

 | 
UP Election 2022
Lucknow News: प्रदेश में दस फरवरी को विधानसभा चुनाव 2022 का पहला चरण है। इस चरण को लेकर अब सभी पार्टियां अपने प्रत्याशियों के नामों को अंतिम रूप देने में जुटी हुई हैं। इसी कड़ी में बीजेपी की मंगलवार को दिल्ली में एक बड़ी बैठक होने जा रही है। इस बैठक में करीब 58 उम्मीदवारों के नाम पर अंतिम निर्णय लिया जाएगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्नाथ और दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य एवं डॉ। दिनेश शर्मा सहित प्रदेश के वरिष्ठ पदाधिकारी शामिल होंगे। इस दौरान प्रथम चरण के चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नाम पर अंतिम मुहर लगाई जाएगी। 

दिल्ली में होने वाली इस अहम बैठक में उत्तर प्रदेश की चुनाव समिति द्वारा भेजी गई उम्मीदवारों की सूची पर विचार किया जाएगा। दरअसल, पार्टी जल्द से जल्द प्रत्याशियों के नामों पर मुहर लगाना चाहती है क्योंकि उम्मीदवारों के पास अब समय ही नहीं है कि वे चुनाव प्रचार कर सकें। 

ऐसे में इस बैठक पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं। इस अहम बैठक में हर विधानसभा सीट के सभी समीकरणों और प्रत्याशियों के संभावित नामों पर चर्चा की जाएगी।