PNB खाताधारकों को होने वाली है बल्ले-बल्ले, बैंक अपने ग्राहकों को दे रहा 8 लाख रुपए, फटाफट ऐसे उठायें योजना का लाभ

पंजाब नेशनल बैंक की ओर से अपने ग्राहकों के लिए एक बहुत ही अच्छी योजना चलाई जा रही है। इस योजना में पीएनबी ग्राहक इमरजेंसी में 8 लाख रुपए लोन प्राप्त कर सकते हैं। दरअसल PNB ने इंस्टा लोन स्कीम शुरू की है। 

 
 | 
PNB BANK

पंजाब नेशनल बैंक की ओर से अपने ग्राहकों के लिए एक बहुत ही अच्छी योजना चलाई जा रही है। इस योजना में पीएनबी ग्राहक इमरजेंसी में 8 लाख रुपए लोन प्राप्त कर सकते हैं। दरअसल PNB ने इंस्टा लोन स्कीम शुरू की है। 

इस योजना में ग्राहक को आवश्यकता पडऩे पर तत्काल लोन उपलब्ध कराया जाता है। यदि आप भी PNB के ग्राहक है तो ये खबर आपके लिए काफी महत्वपूर्ण है। आज हम आपको PNB की इंस्टा लोन योजना की जानकारी दे रहे हैं ताकि जिन लोगों का खाता PNB में है वे इस योजना का लाभ उठा सकें। 
 
क्या है पीएनबी की इंस्टा लोन योजना ( PNB Insta Loan )
पंजाब नेशनल बैंक ( PNB ) ने ग्राहकों की जरूरतों को देखते हुए इमरजेंसी लोन देने की पीएनबी इंस्टा लोन योजना शुरू की है। इस योजना के तहत PNB से आप 8 लाख रुपए तक का ऋण ले सकते हैं। इस लोन की खास बात ये हैं कि आपको ये लोन मोबाइल नंबर के जरिये मिल जाएगा। 

इस बात की जानकारी पंजाब नेशनल बैंक (PNB ) ने ट्वीट कर दी है। जिसमें कहा गया है कि अब बैंक से लोन लेना उतना ही आसान हुआ, जितना कि खाना ऑर्डर करना है। अगर आप कम ब्याज दरों में पर्सनल लोन ढूंढ रहे हैं तो पंजाब नेशनल बैंक के इंस्टा लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं।

लोन लेने के लिए इन दस्तावेजों की होगी जरूरत
पंजाब नेशनल बैंक ( PNB Loan ) से इंस्टा लोन लेने के लिए ग्राहक को अपने खाता में अपना मोबाइल नंबर और आधार नंबर एंटर करना होगा। इसके बाद आपको आासनी से ये लोन मिल सकता है।
 
कौन उठा सकता है योजना का फायदा
पीएनबी का फायदा उठाने के लिए ग्राहक को केंद्र सरकार, राज्य सरकार या फिर पीएसयू कर्मचारी होना चाहिए।

कैसे करें पीएनबी इंस्टा लोन के लिए अप्लाई
अगर आप लोन के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो इस लिंक instaloans.pnbindia.in/personal-loan/verify-customer पर जाकर सीधे ही लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं। यहां पर आपको अपना रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर एंटर करना है। इसके अलावा अपना आधार नंबर एंटर करके प्रोसीड के ऑप्शन पर क्लिक करना है। 

पीएनबी लोन के संबंध में खास बातें

  1. PNB लोन लेने के लिए ग्राहकों को अपने मोबाइल से ही आवेदन करना होगा।
  2. आपको लोन मिनटों में संवितरण हो जाएगा।
  3. PNB की ये सेवा 24*7 उपलब्ध रहेगी।
  4. इस योजना के तहत 8 लाख रुपये लोन मिलेगा।
  5. लोन के लिए जीरो प्रोसेसिंग फीस लगेगी।
  6. अधिक जानकारी के लिए कहां करें संपर्क

PNB लोन के संबंध में अधिक जानकारी के लिए आप अपने क्षेत्र की निकटतम शाखा से संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा आप tinyurl.com/t3u6dcnd लिंक पर क्लिक कर वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। इसके अलावा आप istaloans.pnbindia.in पर भी विजिट कर सकते हैं।