देश-विदेश

Reliance Jio के इस प्लान ने मचाया बाजार में तहलका, पूरे 30 दिन वैद्यता के साथ मिलेगा फुल डाटा

CH Silven
22 Sep 2022 6:59 AM GMT
Reliance Jio के इस प्लान ने मचाया बाजार में तहलका, पूरे 30 दिन वैद्यता के साथ मिलेगा फुल डाटा
x
देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio है. जोकि अपने यूजर्स को अलग- अलग तरह के कई प्रीपेड Plan ऑफर करती है.

नई दिल्ली :- देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio है. जोकि अपने यूजर्स को अलग- अलग तरह के कई प्रीपेड Plan ऑफर करती है. आज इस कंपनी से लाखों Users जुड़े हुए हैं. इस कंपनी ने बेहतरीन प्रीपेड प्लान उपलब्ध कराने की वजह से कई अन्य कंपनियों को पीछे छोड़ दिया है. हम आपको Reliance Jio के एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो महीने भर की Validity के साथ आपको कई बेनिफिट प्रदान करेगा.

एक ही डेट पर करवाना होता है रिचार्ज

प्रीपेड प्लान की खास बात यह है कि इसमें महीने का रिचार्ज खत्म होने पर एक ही Date पर रिचार्ज करवाना होगा. अर्थात यदि आप 10 अगस्त को रिचार्ज करवाते है अगला रिचार्ज 10 सितंबर को ही करवाना अनिवार्य होगा. चाहे महीना 30 दिन का हो या 31 दिन का, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. जिस Date पहला रिचार्ज करवाया जाता है उसी डेट को दूसरा रिचार्ज करवाना अनिवार्य है.

259 रूपये के रिचार्ज पर Users को मिलेंगे कई Benefits

बता दे कि Reliance Jio के 259 रूपये वाले प्रीपेड प्लान में यह भी आवश्यक है कि इसमें रिचार्ज केवल निर्धारित समय पर ही करवाना अनिवार्य है. लेकिन महीने के 2 महीने ऐसे भी होते हैं जिसमें Users असमंजस की स्थिति में रहते हैं. वो ये कि यदि रिचार्ज 30 जनवरी को करवाया गया है, तो इस हिसाब से आपका अगला रिचार्ज 30 फरवरी को होना चाहिए, लेकिन फरवरी महीना 28 या 29 तारीख तक होता है, तो आपको इन्हीं Date में Recharge अनिवार्य रूप से करवाना होगा

अनलिमिटेड वॉइस कॉल के साथ प्रतिदिन 1.5GB डाटा फ्री

इस रिचार्ज प्लान के अंतर्गत User को अनलिमिटेड Voice कॉल, प्रतिदिन 1.5GB डाटा और 100 SMS दिए जाते है. प्लान के तहत रिचार्ज खत्म हो जाने पर इंटरनेट स्पीड कम होकर 64 kbps हो जाती है. इस प्लान के तहत यूजर्स को Jio TV, Jio Cinema आदि का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है. आप इससे कम 119 रुपये वाला Recharge भी करवा सकते हैं. इसमें यूजर्स को 14 दिन की वैलिडिटी के साथ प्रतिदिन 1.5GB डाटा मिलेगा.

Next Story