Movie prime

Oh My God! अब WhatsApp पर कोई नहीं करेगा आपको परेशान, अनजान नंबर के बताएगा नाम

 
Oh My God! अब WhatsApp पर कोई नहीं करेगा आपको परेशान, अनजान नंबर के बताएगा नाम

WhatsApp पर कुछ ही महीने में यूनिक फीचर्स आने वाले हैं. कुछ iOS वर्जन पर आएंगे तो कुछ एंड्रायड वर्जन पर सबसे पहले आएंगे. वॉट्सएप iOS बीटा पर एक नया 'पुश नेम विथिन द चैट लिस्ट' फीचर शुरू कर रहा है. वाबेटाइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, बीटा टेस्टर अब हर बार फोन नंबर के बजाय चैट लिस्ट में पुश नेम देखेंगे, जब उन्हें ग्रुप के किसी अनजान सदस्य का मैसेज मिलेगा.

अनजान नंबर के बताएगा नाम

यह फीचर यूजर्स के लिए यह समझना आसान बना देगा कि नए कॉन्टेक्ट के रूप में नंबर को सेव किए बिना अज्ञात कॉन्टेक्ट कौन है. यह बड़े ग्रुप चैट में भाग लेने वालों के लिए उपयोगी होगा जहां यह ट्रैक करना मुश्किल है कि कौन कौन लोग ग्रुप में हैं.

बीटा टेस्टर्स के लिए है उपलब्ध


रिपोर्ट में कहा गया है कि यह फीचर वर्तमान में कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध है, जो टेस्टफ्लाइट ऐप से आईओएस के लिए व्हाट्सऐप बीटा का लेटेस्ट वर्जन इंस्टॉल करते हैं और आने वाले दिनों में और अधिक यूजर्स के लिए रिलीज होने की उम्मीद है.

इस बीच, मंगलवार को यह बताया गया था कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म आईओएस बीटा के लिए एक नए फीचर पर काम कर रहा था जो यूजर्स को ग्रुप्स के लिए एक्सपायरी डेट निर्धारित करने की अनुमति देगा. जब यह फीचर जारी किया जाएगा, तो यूजर समाप्ति के विभिन्न विकल्पों जैसे कि एक दिन, एक सप्ताह या एक कस्टम तिथि में से चुन सकेंगे.