छोटे कद की लड़कियों से शादी के होते हैं ये 6 गजब के फायदे, चौथा तो है हर पुरूष की पसंद

 | 
men like short height women, study shows, amitabh bachchan, jaya bachchan, couple, bollywood couple, relationship

हमें कभी भी अपने प्यार और पार्टनर में कमी नजर नहीं आती है। हर कोई मर्द चाहता है कि उसे बेहतरीन लड़की मिले, जिसके साथ वह अपनी जिंदगी को हंसी-खुशी व्यतीत कर सके। चाहे वो लड़का हो या लड़की, दोनों के जीवन में एक समय ऐसा आता है, जब उनको एक साथी की जरूरत होती है। ताकि इस साथी के साथ वो अपना जीवन व्यतीत कर सके, हम सबकी जिंदगी में एक समय एसा जरूर आता है, जब हमें कोई पसंद आता है और हमें उससे प्यार हो जाता है।

 और ये हर किसी की जिंदगी सबसे सुनहरा पल माना जाता है। प्यार के दौरान कभी भी पार्टनर में हमें कोई कमी नजर नहीं आती। हर कोई अपने लाइफ पार्टनर को सबसे परफेक्ट मानता है। प्यार में कभी भी पार्टनर के रंग,हाइट,उम्र और उसके स्टेटस से कोई फर्क नहीं पड़ता। पार्टनर में छोटी.मोटी कमियां भी हैं तो वो आपके लिए दुनिया का सबसे परफेक्ट इंसान होता है।

लेकिन आजकल ज्यादातर लड़के लड़कियों के रंग और उसकी र्हाइट देखकर ही उनसे प्यार करते हैं। सबको अच्छी और सुंदर लड़की की तलाश होती है, इसमें कोई शक नहीं है कि लंबी लड़कियों को डेट करना सबसे बेहतर होता है। लेकिन आज की हमारी पोस्ट छोटे कद की लडकियों को लेकर है। हैरानी की बात यह है कि छोटे कद की लड़कियों को डेट करने के बहुत फायदे होते हैं, जिसे शायद ही आप जानते हों।


आपको हैरानी होगी कि लड़कियों की जिस चीज को आप उनकी खामी समझते हैं, वो आपके रिलेशन को और भी स्पेशल बना देती है।

अगर आपको भी कम र्हाइट वाली लड़की से प्यार हो गया है और आप उसे डेट करने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको इनके फायदों के बारे में पता होना चाहिए।

शादी किसी भी व्यक्ति के जीवन का सबसे अभिन्न अंग होता है। बताना जरूरी है कि बिना शादी के कोई भी व्यक्ति अपने जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकता।


पहले जमाने में लोग शादी से पहले लड़कियों की तलाश किया करते थे। ध्यान रखा करते थे कि लड़की लड़कों की उम्र से छोटी मिले। अपनी जिम्मेदारियों को समझ सकें।
 
लेकिन आज के समय में इन चीजों में काफी बदलाव आ गया है। ऐसे में बदलते वक्त के साथ लोग छोटे कद वाली लड़कियों की ओर आकर्षित हो रहे हैं। आइए जानते हैं छोटी लड़कियों से शादी करने के अनगिनत फायदे...

1. आपको बता दें कि छोटे कद की लड़की दिखने में बेहद ही क्यूट और प्यारी होती है। माना जाता है कि छोटे कद की लड़कियां बहुत जल्दी ही किसी भी बात पर भावुक हो जाती हैं। ये कभी कभार तो छोटी.छोटी बातों पर हर्ट होकर रोने तक लग जाती हैं। हर एक बात को अपने दिल पर लेने वाली इन लड़कियों की अच्छी बात यह होती है कि ये ज्यादा खर्चीली नहीं होती।

2. ये लड़कियां लंबी लड़कियों के मुकाबले अपने पार्टनर का अच्छा ख्याल भी रखती है। उन्हें कोई दिक्कत नहीं होने देती। कहा भी जाता है कि छोटे कद की लड़कियों को अपने पार्टनर की काफी ज्यादा परवाह होती है, जिससे उनकी लव लाइफ काफी अच्छी रहती है।

3. ये लड़कियां अपने से लंबे कद के लड़कों की दिल की बातों को सुन सकती है। अगर आप इनको गले लगाते हैं तो ये आराम से आपके दिल के अंदर की आवाज को सुन सकती हैं। 

4. जब आप इनको अपने गले से लगाते हैं तो उनकी कमर को पकड़ने का अहसास भी बहुत ही खूबसूरत और रोमांटिक होता है। जब कोई छोटे कद की लड़की आपसे गले लगती है और और जब आप उसे किस करना चाहते हैं तो ऐसे में आपको किस करने में काफी आसानी होती है।  

5. जब छोटे कद की लड़की अपने पार्टनर को चूमना चाहती हैए तो वह अपनी एेड़ियां उठाकर ऐसा करने का प्रयास करती है। जो कि लड़के को बहुत ही अच्छा लगता है और उसका दिल खुशी में यही चाहता है कि यह कभी भी खत्म नहीं होना चाहिए।

6. काफी ज्यादा उम्र हो जाने के बावजूद ये लड़कियां छोटी होने की वजह से अकसर अपनी उम्र को छुपा सकती हैं। उनकी उम्र हमेशा ही कम नजर आती हैं।