टाटा जल्द लॉन्च करने जा रही धांसू इलेक्ट्रिक ट्रक, जानिए क्या क्या खुबिया है

 | 
टाटा जल्द लॉन्च करने जा रही धांसू इलेक्ट्रिक ट्रक, जानिए क्या क्या खुबिया है

भारतीय कंपनी टाटा मोटर्स लोगों के दिलों पर अपने नए लुक कार के लिए हमेशा छाई रहती है । जी हां भारतीय कंपनी टाटा मोटर्स ऑटोमोबाइल सेक्टर में नए नए तरीके के एडवांस फीचर्स के साथ अपने अपने वाहन को लॉन्च करती रहती है। ऐसे में टाटा मोटर्स ने अपने छोटे Aata Ace ट्रक का इलेक्ट्रिक वर्जन लॉन्च किया है। जिस तरीके से पेट्रोल डीजल की कीमतों ने लोगों की कमर को तोड़ रखा है ऐसे में इस समय को देखते हुए टाटा मोटर्स ने ट्रक भी इलेक्ट्रिक ही लॉन्च कर दी ।


जहां पर बाइक और कार काफी तेजी से इलेक्ट्रिक में लॉन्च की जा रही थी इसी के बीच टाटा ने अपनी मिनी ट्रक इलेक्ट्रिक वर्जन में लॉन्च करके लोगों के दिलों में खुशियों की बहार ला दी। इन कंपनियों से अभी तक टाटा मोटर्स को कुल 39 हजार ऑर्डर्स आ चुके हैं ऐसे में जिस तरीके से हर कंपनी नए-नए इलेक्ट्रिक वर्जन ने अपने व्हीकल को लांच कर रही है तो ऐसा लग रहा है जैसे भारत में एक स्टार्टअप की क्रांति आने वाली है।

कैसे हैं इसके फीचर्स

जितनी शानदार यह छोटी सी ट्रक दिखने में है ऐसे में इसके फीचर्स भी इतने ही शानदार है इसमें 7 इंच का इंपॉर्टेंट सिस्टम ब्लूटूथ जोड़ा गया है जिसमें पार्किंग कैमरा टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम भी शामिल है इसकी डिजाइन फ्यूल वैरिएंट जैसे ही हैं। इस मॉडल में 36 गुणों का इंजन भी लगा हुआ है ऐसे में टाटा मोटर्स इसे पूरी तरीके से लॉन्च करने के लिए तैयार हो चुका है लोगों के दिलों पर यह मिनी इलेक्ट्रिक ट्रक जल्द ही राज करेगा।