मेष, वृष, मिथुन, सिंह, धनु और कुंभ को शुक्र दे रहा शानदार परिणाम, जानिए क्या पड़ रहा हैं आपकी राशि पर प्रभाव

 | 
#Rashifal in Hind,Aaj Ka Dainik Rashifal,Aaj Ka hindi Rashifal,aaj ka rashifal,aaj ka rashifal hindi,Aaj Ka Rashifal In Hindi,aaj ka rashifal patrika,Aquarius,Arise,Astrology,august me janme logo ki rashi,cancer,Daily Rashifal,dainik rashifal,dainik rashifal in hindi,date of birth ke anusar rashi,Dhanu,dhanu rashi,Download rashifal,gemini,Hindi,hindi rashifal,hindi rashifal news,hindi rashifal patrika,hinid rashifal,horoscope,horoscope in hindi,janma tarikh se rashi,kal ka rashifal,kanya,kanya rashi,kark,kark rashi,karka,Kumbh,kumbh rashi,kumbha rashifal,leo,leo rashifal,libra,Makar,Makar Rashi,meen,Meen Rashi,mesh,Mesh Rashi,mesh rashifal,Mithun,Mithun Rashi,news hindi,numerology rashifal in hindi,patrika rashifal,pisces,pyar ka rashifal,rajasthan patrika rashifal,Rashifal,Rashifal 2019 By Date Of Birth,Rashifal 2019 In Hindi By Date Of Birth,rashifal by date of birth,rashifal by date of birth online,Rashifal by name,rashifal by name letter,rashifal hindi,rashifal in hindi,rashifal in hindi by date of birth,rashifal in hindi by name,rashifal in hindi today,rashifal in hindi today tula,rashifal name wise in hindi,rashifal news,rashifal news hindi,sabse achi rashi kon si hai,sabse best rashi,sagittarius,scorpio,scorpio rashifal,Singh,Singh Rashi,taurus,today hindi horoscope rashifal,today hindi rashifal,today rashifal,Today Rashifal In Hindi,today rashifal in hindi kumbh,todays rashifal,tula,Tula Rashi,virgo,Vrishabha Rashi,Vrishchik,wednesday rashifal,आज का राशिफल,कन्या राशि,कर्क,कर्क राशि,तुला राशि,दैनिक राशिफल,धनु राशि,मकर राशि,मीन राशि,मेष,राशिफल हिन्दी मे,वृश्चिक राशि,व्रषभ राशि,सिंह राशि,हिन्दी राशिफल | Saharanpur News |  News

सौंदर्य, धन और समृद्धि का सूचक शुक्र ग्रह ने अपनी वक्री स्थिति में धनु राशि में गोचर कर रहा है। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक शुक्र गोचर सभी 12 राशियों के जातकों के जीवन में शुभ और अशुभ प्रभाव देता है।

शुक्र ग्रह को भोर का तारा के नाम से जानते हैं। इस ग्रह की कुंडली में शुभ स्थिति लोगों के जिंदगी में  सौंदर्य, धन लाभ और समृद्धि लाती है। ज्योतिष के मुताबिक शुक्र की चाल से मेष, वृष, मिथुन, सिंह, धनु और कुंभ के शुक्र दे रहा शानदार परिणाम दे रहा है। जानिए सभी 12 राशियों पर गोचर कैसे रहेगा…
 
मेष (Aries)
मेष राशि के जातकों लिए शुक्र भाग्य के नवे स्थान में गोचर किया हुआ है। इस गोचर से मेष राशि के लोगों को लाभदायक और शानदार परिणाम प्राप्त होंगे। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। धन पूंजी में बढ़ोत्तरी होगी।

वृषभ (Taurus)
वृष राशि के जातकों के लिए शुक्र आठवें भाव में गोचर किया हुआ है। आर्थिक रूप से, आपका क्षेत्र इन दिनों अधिक जोरदार रहेगा। यह संकट, निवेश, वित्त, कर, बीमा, साझेदारी और ऋण से संबंधित क्षेत्र में एक नई इबादत का संकेत दे रहा है।

मिथुन (Gemini)
मिथुन राशि के जातकों के लिए शुक्र सप्तम भाव में गोचर किया हुआ है। शुक्र के गोचर से आपके मेहनत ही आपकों सफलता दिलाएगी। इसलिए मेहनत से पीछे मत हटो। आपको भरपूर और शुभ सफलता हासिल कराएगा। 

कर्क (Cancer)
कर्क राशि के जातकों के लिए शुक्र गोचर के दौरान काम का दबाव आपके उपर रहेगा। जिसके कारण मानसिक परेशानी की स्थिति आ सकती है। लेन-देन में सावधानी रखने की जरूरत है। आर्थिक स्थिति को लेकर भी चिंता बनी रहेगी।

सिंह (Leo)
शुक्र के गोचर से मिथुन राशि के लोगों को भरपूर फायदा मिलेगा। शुभ परिणाम लेकर आएगा। नए कारोबार प्रारंभ करने के लिए समय बहुत बढ़िया है। इस समय आर्थिक लाभ की उम्मीद रख सकते हैं और पूर्व में किए गए निवेश आपको इस गोचर के दौरान शानदार परिणाम देगा।

कन्या (Virgo)
शुक्र के गोचर से कन्या राशि के लिए मिला-जुला रहने वाला है। इस दौरान सुख-सुविधाओं आपकों में कमी महसूस होगी। जिसके वजह से मन परेशान हो सकता है। निवेश संबंधी योजनाओं को कम समय के लिए टालना ही आपके लिए बेहतर होगा।

तुला (Libra)
शुक्र के गोचर से आपको अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जिंदगी में कुछ कठिनाईंयों की स्थिति का सामना करना पड़ सकता है। यह समय कारोबार और खुद के लिए आपकी जिम्मेदारी को बढ़ाने वाली साबित हो सकता है। 

वृश्चिक (Scorpio)
वृश्चिक राशि के लिए शुक्र का गोचर कारोबारिक रूप से यह गोचर किसी भी नए कारोबार को प्रारंभ करने के लिए एक बहुत अच्छी समय होगी। सेहत की दृष्टि से आपको अपने दांपत्य के सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है। 

धनु (Sagittarius)
शुक्र के गोचर के दौरान आपको अच्छी सफलता प्राप्त होगी। शुक्र का भाव आपके स्वयं जीवन को दर्शाता है इसलिए यह गोचर आपके व्यक्तिगत जिंदगी के संबंध में कुछ परिवर्तन और बदलाव का  कारण बन सकता है। 

मकर (Capricorn)
शुक्र के गोचर के कारण कारोबारिक रूप से अपने प्रतिस्पर्धियों और शत्रुओं के साथ झगड़ों को खत्म करने के लिए यह एक यह समय बढ़िया है। जिंदगी का भरपूर आनंद लेने के लिए कई क्षण प्राप्त होंगे। हालांकि खर्च की अधिकता बनी रहेगी।

कुंभ (Aquarius)
शुक्र के गोचर से कुंभ राशि के लोगों शानदार परिणाम लेकर आया है। इस समय आपका किस्मत आपका भरपूर साथ देगा। हालांकि आपको काम पर अपना वांछित परिणाम प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। आर्थिक रूप से आपकी आय में बढ़ोत्तरी होगी।

मीन (Pisces)
शुक्र के गोचर से मीन राशि के लिए मिला-जुला समय होगा। इस दौरान आपको अपने कार्य में  प्रदर्शन करने के कई खुबसूरत मौका मिलेगा। अपने काम को सही ढंग से पूरा करने और लोगों के सामने पेश करने के लिए कोई भी योजना सुझबुझ से करें।