राशिफल

इस दिन इन राशियों के सितारें होंगे बुलंद, धन के कारक शुक्र बनायेंगे मालामाल

Editor
9 Jan 2022 2:39 AM GMT
इस दिन इन राशियों के सितारें होंगे बुलंद, धन के कारक शुक्र बनायेंगे मालामाल
x
भौतिक सुख-सुविधा, धन और लग्जरी लाइफ के कारक शुक्र 4 जनवरी को अस्त हुए हैं। इस वक्त शुक्र धनु राशि में वक्री हैं। शुक्र का उदय 14 जनवरी को सुबह 5 बजकर 29 मिनट पर होगा। वैसे तो शुक्र के उदय का प्रभाव सभी राशियों पर होगा। लेकिन 4 राशियों पर इसका सकारात्मक असर होगा। 

ज्योतिष में ग्रहों का उदय और अस्त खास महत्व रखता है। भौतिक सुख-सुविधा, धन और लग्जरी लाइफ के कारक शुक्र 4 जनवरी को अस्त हुए हैं। इस वक्त शुक्र धनु राशि में वक्री हैं। शुक्र का उदय 14 जनवरी को सुबह 5 बजकर 29 मिनट पर होगा। वैसे तो शुक्र के उदय का प्रभाव सभी राशियों पर होगा। लेकिन 4 राशियों पर इसका सकारात्मक असर होगा। शुक्र के उदय होने किन राशियों को लाभ होने वाला है, इसे जानते हैं।

मिथुन (Gemini)
14 जनवरी को शुक्र के उदय होने से मिथुन राशि वालों को जबरदस्त लाभ होगा। नौकरी में पदोन्नति मिल सकता है। कार्यस्थल पर अच्छा प्रदर्शन से लाभ मिलेगा। सैलरी में ग्रोथ की भी खुशखबरी मिलेगी। बिजनेस करने वालों के लिए भी शुक्र का उदय लाभकारी साबित होगा। आमदनी में वृद्धि और कोई बड़ा कॉन्ट्रैक्ट मिल सकता है।


कन्या (Virgo)
शुक्र उदय से लग्जरी लाइफ में चार चांद लगेगा। कार्यस्थल पर प्रदर्शन अच्छा रहेगा। जिस कारण सैलरी में बढ़ोतरी हो सकती है। साथ ही अधिकारियों का साथ मिलेगा। बिजनेस करने वालों के कर्ज के बोझ से मुक्ति मिलेगी। भविष्य के लिए धन संग्रह कर सकते हैं। इसके अलावा दैनिक आय में भी वृद्धि संभव है। जो लोग नया बिजनस शुरू किए हैं, उनके लिए भी शुक्र का उदय शुभ साबित होगा।

सिंह राशि(Leo)
शुक्र का उदय होते ही नई नौकरी की सौगात मिलेगी। जो लोग जॉब में बदलाव करना चाहते हैं, उनके लिए भी शुक्र का उदय शुभ साबित होगा। सरकारी नौकरी करने वालों का ट्रांसफर का योग है। आर्थिक लक्ष्य आसानी से हासिल कर सकते हैं। खुद का बिजनेस करने वालों के लिए शुक्र-उदय लाभकारी रहेगा। व्यापार में जबरदस्त मुनाफा होगा।

कुंभ (Aquarius)
शुक्र का उदय इस राशि वालों के लिए ही शुभ रहेगा। नौकरी में बड़ी सफलता हासिल होगी। साथ ही बिजनेस में आर्थिक लाभ का भरपूर अवसर मिलेगा। नौकरी की तलाश करने वालों के लिए भी शुक्र-उदय बेहद लाभदायक साबित होगा। किसी अच्छी नौकरी के लिए बुलावा आ सकता है। कुल मिलाकर शुक्र-उदय कुंभ राशि वालों के लिए लाभकारी साबित होगा।

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। Daily Haryana News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Next Story