Aaj Ka Rashifal 15 May 2022: वृष और मकर राशि समेत इन राशी वालों के पक्ष में भाग्य, जानिए आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal 15 may 2022: आज रविवार का दिन है, इस दिन सूर्य देव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का हाल
 
 | 
Rashifal 15 May 2022

Rashifal 15 May 2022:15 मई रविवार को चंद्रमा का संचार दिन रात तुला राशि में होगा जबकि आज ही सूर्य वृष राशि में आकर बुध से मिलेंगे जिससे बुधादित्य योग बनेगा। इन ग्रह स्थितियों के बीच आज आपका दिन कैसा रहेगा, देखिए आज क्या कहते हैं आपकी किस्मत के सितारे।

मेषः  मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं, क्रोध को काबू में रखें. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. परिवर में कोई शुभ समाचार मिल सकता है. नौकरी पेशा से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन शुभ है. व्यवसाय में मेहनत करना पड़ सकता है. पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती हैं. परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का प्लान बना सकते हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

वृषः अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. माता-पिता के स्वास्थ का ध्यान रखें. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. क्रोध पर नियंत्रण रखें नहीं तो विवाद हो सकता है. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन बढ़िया है.उधारी दिया हुआ पैसा मिल सकता है. लवमेट के तरफ से तोहफा मिल सकता है.

मिथुनः आज दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. अचानक धन लाभ से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. नौकरी के नये अवसर प्राप्त होंगे. कारोबार में कड़ी मश्क्त करनी पड़ सकती है. क्रोध को काबू में रखें, नहीं तो नुकसान हो सकता है. मित्रों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं. जीवनसाथी से अनबन हो सकता है.

कर्कः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा, मित्रों का सहयोग मिलेगा. कारोबार में सामान्य लाभ होगा. आज आपको सावधान रहेने की जरूरत है किसी से गोपनीय बातें शेयर न करें, विश्वासघात हो सकता है. जीवनसाथी के स्वास्थ का ख्याल रखें.


 
सिंहः आपके मधुर व्यवहार से लोग प्रभावित हो सकते हैं. नौकरी में तरक्की संभव हैं. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. घर से निकलते समय माता पिता का आशीर्वाद लेकर जाएं. ऑफिस में अधिकारियों से तालमेल बना कर रखें. कारोबार के उद्देश्य से किए गए निवेश से धन लाभ होगा. जीवनसाथी के स्वास्थ का ख्याल रखें. 

कन्याः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. कारोबार में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. दोस्तों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. समाजिक कार्यों में मन लगेगा. वाहन या मकान लेने से पहले सोच-विचार कर लें. जीवनसाथी से अनबन हो सकती  है.

तुलाः मन प्रसन्न रहेगा. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. कारोबार में नुकसान हो सकता है. शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. सावधान रहें क्रोध पर काबू रखें नहीं तो विवाद में घिर सकते हैं. घर से निकलते वक्त माता-पिता का आशीर्वाद लेकर जाएं. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का दिन बढ़िया है.

वृश्चिकः  पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. कारोबार में निवेश करने से पहले सोच-विचार कर लें, नहीं तो नुकसान हो सकता है. शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. मित्रों का सहयोग मिलेगा. कोई तोहफा मिल सकता है.

धनुः व्यर्थ की भागदौड़ रहेगी, अचानक हुए खर्चों में वृद्धि से आर्थिक स्थिति कमजोर होगी. पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करना पड़ सकता है. सावधान रहें, माता-पिता का सहयोग मिलेगा. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. प्यार के रिश्तों में धोखा मिल सकता है.

मकरः आय के स्रोत में वृद्धि होगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. अचानक धन लाभ हो सकता है. आज आपको कोई तोहफा मिल सकता है. कारोबारियों की आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. वाहन व मकान सुख संभव है. ऑफिस में आज अपनी साथी से फ्लर्ट कर सकते हैं. अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है.

कुंभः आज आपको सावधान रहने की जरुरत है. वाणी पर नियंत्रण रखें नहीं तो विवाद हो सकता है. अनावश्यक खर्चों में वृद्धि होगी. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. शाम को दोस्तों के साथ पार्टी में जा सकते हैं. लवमेट के साथ शापिंग पर जा सकते हैं. प्रेमी के तरफ से तोहफा मिल सकता है.

मीनः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. कोई गुड न्यूज मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. कारोबार में तरक्की होगी. सावधान रहें, कोई भी निर्णय सोच-विचार कर लें. आवेश में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है. जीवनसाथी आज आपकी मन की बातों को पूरी करेगी. परिवार के साथ यात्रा पर जा सकते हैं.