हरियाणा

Sapna Choudhary News: कोर्ट केस के 3 दिन बाद सपना चौधरी ने दुश्मनों को दिया करारा जवाब, बोली…….

CH Silven
23 Sep 2022 2:27 PM GMT
Sapna Choudhary News: कोर्ट केस के 3 दिन बाद सपना चौधरी ने दुश्मनों को दिया करारा जवाब, बोली…….
x
हरियाणवी डांसर सपना चौधरी एक बार फिर से चर्चा में है. अबकी बार उनकी चर्चा का विषय है

नई दिल्ली :- हरियाणवी डांसर सपना चौधरी एक बार फिर से चर्चा में है. अबकी बार उनकी चर्चा का विषय है एक Legal Case. धोखाधड़ी के मामले में सपना ने 19 September को लखनऊ के ACGM Court में Surrender किया था. हालांकि कुछ ही देर बाद वे रिहा भी हो गईं थी और कोर्ट ने उनके खिलाफ जारी वारंट को भी वापस ले लिया था. आपको बता दें कि अब सरेंडर करने के 3 दिन बाद सपना का पहला Reaction सामने आया है.

क्या है सपना का पहला रिएक्शन

बताया जा रहा है कि सपना ने 3 दिन बाद Insta पर नया Post डाला है. इस Reel Video में सपना चौधरी ने अपने दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब दिया है. जिस Dialogue पर सपना ने वीडियो बनाया वो इस प्रकार है – "दुश्मनों को यही खल रहा है कि तूफानों में भी हमारा दीया क्यों जल रहा है". Caption भी सपना चौधरी ने अपने टशन में जोरदार लिखा है. वे लिखती हैं- "वक्त फंसा सकता है, लेकिन मैं परेशान नहीं हूं, जो हार मान जाए मैं वो इंसान नहीं हूं……… " सपना का ये कैप्शन उनकी शख्सियत को बयां कर रहा है. सपना चौधरी ने अपने Haters को साफ चेतावनी दी है कि वो झुकने या कमजोर पड़ने वालों में से नहीं हैं.

फैंस लुटा रहे प्यार

आपको बता दें कि सपना चौधरी की इस Post पर उनके Fans काफ़ी प्यार लुटा रहे हैं. हर कोई उनके के Killer Attitude और जज्बे को सलाम कर रहा है. सपना ने अपनी Life में काफी Struggle किया है. अपने जीवन में उन्हें कई सारी चुनौतियों का सामना करना पड़ा है. बिना घबराये उन्होंने हर मुश्किल का डटकर सामना किया है. उनका कहना है कि हर मुश्किल समय में उनके फैन्स उनकी ढाल बने हैं. उनके फैंस ने हमेशा उनको Support किया है और उनकी हिम्मत को भी बढ़ाया है.

आखिर किस मामले में फंसीं हैं सपना

आपको बता दें कि यह केस साल 2018 का है. जिसमें सपना चौधरी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है. उनके खिलाफ जमानती वारंट जारी हुआ था, जिसके चलते उन्हें कोर्ट में पेश होना था. 19 सितंबर के दिन सपना ने सरेंडर कर दिया. इसके बाद उन्हें थोड़ी देर कस्टडी में लिया गया और फिर रिहा कर दिया गया. बता दें कि सपना को 30 सितंबर के दिन कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया गया था.

क्या था पूरा मामला

Report के मुताबिक साल 2018 में लखनऊ के स्मृति उपवन में सपना चौधरी का कार्यक्रम का आयोजन होना था. इसके लिए हजारों लोगों ने टिकटें बुक कराई थीं. लेकिन सपना चौधरी कार्यक्रम में नहीं पहुंची. इस पर लोग नाराज हुए और खूब हंगामा हुआ और तो और यह बात कोर्ट तक जा पहुंची. सपना चौधरी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस भी किया गया. सपना के खिलाफ FIR में शो के ऑर्गनाजर जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, इवाद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्याय का नाम भी शामिल था.

Next Story