Movie prime

Holi 2023: होली पर हरियाणा पुलिस बल की तैनाती, हुड़दंग बाजों पर रहेगी विशेष नजर

 
Holi 2023: होली पर हरियाणा पुलिस बल की तैनाती, हुड़दंग बाजों पर रहेगी विशेष नजर

हिसारः होली के समय में सुरक्षा को लेकर हिसार की सबसे व्यस्त व भीड़ भाड़ वाले राजगुरु मार्केट के SP लोकेंद्र सिंह ने दौरा किया हैं. इस दौरान उन्होंने होली के अवसर पर बाजारों में बढ़ने वाली भीड़ को मध्य नजर रखते हुए राजगुरु मार्केट में आने वाले नागरिकों की सुविधा के अनुसार यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने के लिए प्रबंधक थाना शहर और यातायात प्रभारी को निर्देश दिए.

होली के अवसर पर किसी भी प्रकार की घटना और हुडदंग बाजी न हो, इसके लिए हिसार पुलिस ने आज हिसार के सभी थाना क्षेत्रों में स्थित बाजारों और भीड़ भाड़ वाले स्थानों पर पैदल गस्त की, जिला पुलिस ने होली के अवसर पर 28 जगह नाकाबंदी कर एल्को सेंसर के साथ पुलिस बल की तैनाती की है. होली के अवसर पर संवेदनशील लोकेशन को चिन्हित कर वहा अलग से पुलिस बल की तैनाती की गई है.


इसी के साथ अगर हरियाणा के रोहतक की बात करें तो होली के त्यौहार को देखते हुए जिला पुलिस एक्शन मोड़ में नजर आई. पुलिस की हुड़दंग बाजों पर रहेगी विशेष नजर, जिले में 53 नाके लगाकर, पुलिस पट्रोलिंग, पीसीआर, डायल 112 व खुफिया एजंसियों से रखी जाएगी निगरानी. वहीं त्यौहार पर जेल से छुटी आने वाले कैदियों पर रहेगी विशेष नजर.