बिजली निगम में डीसी रेट पर कार्यरत कर्मी ने खुद को गोली की आत्महत्या, जानिए पूरा मामला

 | 
बिजली निगम में डीसी रेट पर कार्यरत कर्मी ने खुद को गोली की आत्महत्या, जानिए पूरा मामला

गांव घोघडिया बिजली सब स्टेशन पर तैनात डीसी रेट पर कार्यरत शिफ्ट अटेंडेंट ने संदिग्ध हालात के चलते मंगलवार को कालता रोड पर अपनी गाड़ी में खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। घटना के पीछे रुपयों का लेनदेन बताया जा रहा है। घटना की सूचना पाकर उचाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हालातों का जायजा लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव जुलानी हाल आबाद राज नगर निवासी अमित (32) घोघड़िया बिजली सब स्टेशन पर शिफ्ट अटेंडेंट के पद पर कार्यरत था। मंगलवार को वह ड्यूटी पर पहुंचा। जिसके बाद वह अपनी गाड़ी लेकर गांव कालता की तरफ निकल गया। यहां पर उसने गाड़ी में ही खुद को सीने में गोली मार कर आत्महत्या कर ली। मृतक द्वारा सुसाइड नोट छोड़ा गया है। जिसमें पटियाला चौक निवासी दिलेर की पत्नी शीला को रुपयों के लेनदेन के चलते परेशान करने का आरोप लगाया गया है। घटना की सूचना पाकर उचाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हालातों का जायजा लिया। पुलिस ने गाड़ी से सुसाइड नोट के अलावा असलहा बरामद किया है। फिलहाल उचाना थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।


उचाना थाना प्रभारी रविंद्र धनखड़ ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी और फोरेंसिंग व फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम की सहायता से साक्ष्यों को जुटाया गया है। मृतक द्वारा सुसाइड नोट छोड़ा गया है। मामले की जांच की जा रही है।