दिल्ली ओर हरियाणा के बीच सुपरफास्ट जल्द शुरू की जाएगी रेलसेवा, सासंद सुनीता दुग्गल के प्रयास लाए रंग

रेल मंत्रालय ने सांसद द्वारा रखी गई मांग को गंभीरता से लेते हुए जल्द ही बठिंडा से दिल्ली के बीच गाड़ी संख्या 22409/10 बठिंडा-दिल्ली सुपरफास्ट रेलसेवा संचालन करने का फैसला लिया गया है।
 | 
दिल्ली ओर हरियाणा के बीच सुपरफास्ट जल्द शुरू की जाएगी रेलसेवा, सासंद सुनीता दुग्गल के प्रयास लाए रंग

 रेल मंत्रालय ने बठिंडा से दिल्ली के बीच सुपरफास्ट रेल सेवा चलाने का निर्णय लिया है। इस रेल सेवा के शुरू होने से यात्रियों को बड़ी सुविधा मिलेगी। गौरतलब है कि क्षेत्र की जनता द्वारा सांसद सुनीता दुग्गल से दिल्ली के गाड़ी के लिए निरंतर मांग की जा रही थी, जिसे लेकर स्थानीय प्रतिनिधि मंडल सांसद से कई बार मिल चुका था। इस पर सांसद ने कई बार रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव से और रेल अधिकारियों से स्थानीय लोगों की मांग को रखा है।


जाखल से दिल्ली के बीच नई रेल सेवा का प्रस्ताव भी रखा है। रेल मंत्रालय ने सांसद द्वारा रखी गई मांग को गंभीरता से लेते हुए जल्द ही बठिंडा से दिल्ली के बीच गाड़ी संख्या 22409/10 बठिंडा-दिल्ली सुपरफास्ट रेलसेवा संचालन करने का फैसला लिया गया है।

यह सुपरफास्ट ट्रेन बठिंडा से दिल्ली के बीच यह गाड़ी जाखल, जींद व रोहतक स्टेशनों पर ठहराव करेगी। सांसद सुनीता दुग्गल ने बताया कि इस गाड़ी के टोहाना स्टेशन पर ठहराव के लिए रेलवे अधिकारियों से बातचीत जारी है। सांसद ने बताया की उम्मीद है कि जल्द ही टोहाना स्टेशन पर भी गाड़ी का ठहराव होगा।