राम रहीम को मिली राहत, कोर्ट ने इस मामले में सुनाया बड़ा फैसला

बरगाड़ी बेअदबी मामले में राम रहीम को राहत मिल गई है। बताया जा रहा है कि 2015 के बरगाड़ी बेअदबी मामले में चार्जशीट डेरा सच्चा सौदा राम रहीम ने विवादित.
 | 
राम रहीम को मिली राहत, कोर्ट ने इस मामले में सुनाया बड़ा फैसला

बरगाड़ी बेअदबी मामले में राम रहीम को राहत मिल गई है। बताया जा रहा है कि 2015 के बरगाड़ी बेअदबी मामले में चार्जशीट डेरा सच्चा सौदा राम रहीम ने विवादित पोस्टर लगाने व पावन स्वरूप की बेअदबी करने के मामलों में अदालत में जमानत याचिका दाखिल की थी, जिसे अदालत द्वारा मंजूर कर लिया गया है।

बता दें कि बेअदबी प्रकरण से जुड़े श्री गुरु ग्रंथ साहिब का पावन स्वरूप चोरी करने वाले केस में डेरा प्रमुख को पहले से ही जमानत मिली हुई थी और इस केस में वह निचली अदालत में जमानती बान्ड भी भर चुके हैं जबकि दोनों केसों में जमानत के लिए डेरा प्रमुख ने याचिका दाखिल की हुई थी।


दरअसल बरगाड़ी बेअदबी मामले के समय कुल तीन मामले सामने आए थे। इसमें सबसे पहले 1 जून 2015 को गांव बुर्ज जवाहर सिंह वाला के गुरुद्वारा साहिब से श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी का पावन स्वरूप चोरी हुआ था। उसी साल 24 सितंबर को इसी गुरुद्वारा साहिब के बाहर विवादित पोस्टर लगाया गया और कुछ समय के बाद 12 अक्टूबर 2015 को गांव बरगाड़ी के गुरुद्वारा साहिब के बाहर पावन स्वरूप की बेअदबी की गई थी।