हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने 5 युवाओं को हेलीकॉप्टर से भेजा चंडीगढ़, जानिए पूरी खबर

 | 
हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने 5 युवाओं को हेलीकॉप्टर से भेजा चंडीगढ़, जानिए पूरी खबर

सिरसा. हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला आज अपने गांव चौटाला पहुंचे. दुष्यंत चौटाला अपने गांव हेलीकॉप्टर पर सवार होकर पहुंचे.  हेलीकॉप्टर दुष्यंत चौटाला को छोड़कर वापस चंडीगढ़ की तरफ जा रहा था, इस दौरान डिप्टी सीएम ने वहां मौजूद कुछ युवाओं से पूछा कि क्या आप हेलीकॉप्टर की यात्रा करना चाहते हैं. इस दौरान वहां मौजूद 5 युवाओं ने जाने की इच्छा जाहिर की. डिप्टी सीएम ने अपने स्टाफ से कहा कि इन पांचों को हेलीकॉप्टर में बैठा दें ताकि यह लोग हेलीकॉप्टर की यात्रा कर सकें. हेलीकॉप्टर में बैठे युवाओं ने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था कि वह हेलीकॉप्टर की यात्रा कर सकेंगे.

दरअसल हरियाणा के डिप्टी सीएम सरकारी हेलीकॉप्टर में सवार होकर गांव चौटाला पहुंचे थे. हेलीकॉप्टर दुष्यंत चौटाला को गांव में छोड़ कर वापस चंडीगढ़ की तरफ जा रहा था, इस दौरान डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने वहां मौजूद कुछ लोगों से कहा कि क्या आप हेलीकॉप्टर की यात्रा करना चाहते हैं. तो वहां मौजूद कुछ युवाओं ने कहा कि वह चंडीगढ़ जाना चाहते हैं और हेलीकॉप्टर की यात्रा करना चाहते हैं. तो डिप्टी सीएम ने अपने स्टाफ से कहा कि इन लोगों को हेलीकॉप्टर में बैठा दें, ताकि यह भी हेलीकॉप्टर की यात्रा कर सके.

हेलीकॉप्टर में विक्रम ज्यानि, सुनील फोगड़िया, विकास लोहचब, संजय स्वामी सुशील स्वामी और दिनेश पोटलिया चंडीगढ़ की यात्रा पर गए. हेलीकॉप्टर में सवार युवाओं ने कहा कि दुष्यंत चौटाला के परदादा ताऊ देवीलाल भी इसी तरह से कार्यकर्ताओं को हवाई यात्राएं कराया करते थे. आज डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला भी अपने परदादा की तरह कार्यकर्ताओं को हवाई यात्रा करवा रहे हैं. हम डिप्टी सीएम का धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने हम जैसे आम कार्यकर्ताओं को हवाई यात्रा करवाई.