Movie prime

गुरमीत राम रहीम ने बरनावा डेरे में तलवार से काटा केक, तस्वीरें हो रही है वायरल

 
गुरमीत राम रहीम ने बरनावा डेरे में तलवार से काटा केक, तस्वीरें हो रही है वायरल

रोहतक की सुनारिया जेल से तीसरी बार 40 दिन का पैरोल लेकर बरनावा आया डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम एक बार फिर सुर्खियों में हैं। राम रहीम ने डेरे के दूसरे संत शाह सतनाम के जन्मदिन पर बागपत स्थित बरनावा डेरे में तलवार से केक काटा। आपको बता दें कि राम रहीम को शाह सतनाम ने ही डेरे की गद्दी सौंपी थी। 


हत्या और दुष्कर्म के मामले में साल 2017 से उम्रकैद की सजा काट रहे पैरोल पर आए राम रहीम का तलवार से केक काटने का फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। तलवार से केक काटने को पूछने पर डेरे के सेवादार अनिल चावला ने कहा कि केक तलवार से नहीं बड़े चाकू से काटा गया है। इसके बाद वह हरियाणा के लोगों से ऑनलाइन सत्संग में जुड़ा।


उधर, डेरा प्रमुख के आश्रम में काफी भीड़ जुटाई जा रही है, जबकि पुलिसकर्मी आराम से सो रहे हैं। इतना ही नहीं सीओ और इंस्पेक्टर भी सोमवार को राम रहीम से मिलने के लिए आश्रम के अंदर पहुंचे। दुष्कर्म व हत्या के मामले में उम्र कैद की सजा काट रहा डेरा प्रमुख तीसरी बार बरनावा के आश्रम में 40 दिन का पैरोल लेकर आया है। 

सीओ व बिनोली इंस्पेक्टर भी राम रहीम से मुलाकात करने पहुंचे
उसके साथ उसकी मुंह बोली बेटी हनीप्रीत और परिवार के सदस्य भी आए हैं। उधर, भले ही प्रशासन पैरोल के नियमों में बड़ा कार्यक्रम नहीं करने, आश्रम में भीड़ नहीं जुटाने को लेकर निर्देशित कर रहा हो, लेकिन स्थानीय पुलिस कर्मी डेरे के अंदर काफी भीड़ जुटाने में मदद करते नजर आ रहे हैं। डेरे के अंदर भीड़ जा रही है और पुलिस कर्मी सो रहे है। इतना ही नहीं सोमवार को सीओ बागपत देवेंद्र कुमार शर्मा व इंस्पेक्टर बिनौली सलीम अहमद भी डेरा प्रमुख से मिलने के लिए अंदर पहुंचे।


 
 डेरा पहुंचकर कार से किया था डेरे का भ्रमण
डेरा प्रमुख गुरमीत सिंह ने 40 दिन की पैराले के बाद आश्रम पहुंचकर सबसे पहले कार से संपूर्ण डेरे का भ्रमण किया। इस दौरान उसने खेती बाड़ी, जामुन के बाग, फुलवारी, कैंटीन, लंगर घर, पशुशाला को देखा और सेवादारों लोगों को साफ सफाई अभियान चलाने और कोविड के नियमों का पालन करने की बात कही।

इससे पहले डेरा प्रमुख ने अडानी अंबानी पर किए कटाक्ष
गुरमीत सिंह राम रहीम ने रविवार को अपने यूट्यूब एकाउंट से ऑन लाइन आकर अडानी अंबानी पर कटाक्ष किए। उसने पाखंडों में विश्वास रखने वालों से कहा कि अडानी अंबानी से पूछना चाहिए उन्होंने क्या क्या दबा रखा है। जो इतनी तरक्की कर गए। पूछना चाहिए पक्का उन्होंने भी कुछ ना कुछ तो किया होगा। किसी पांव के नीचे या गेट के नीचे कुछ तो दबाया होगा। इस दौरान डेरा प्रमुख ने उनसे बुरा न मानने की अपील भी की।