गुपचुप तरीके से दूसरी बार बना दूल्हा, फेरो से पहले अचानक पहुंच गई पहली पत्नी और फिर हुआ हंगामा

पलवल में हो रही एक शादी में जमकर हंगामा हुआ. युवक गुपचुप तरीके से दूसरी शादी कर रहा था. जब उसकी पहली पत्नी को इसकी खबर लगी तो वो मौके पर पहुंच गई और हंगामा करने लगी. यह देखकर दूल्हा और परिजन मौके से फरार हो गए.
 | 
गुपचुप तरीके से दूसरी बार बना दूल्हा, फेरो से पहले अचानक पहुंच गई पहली पत्नी और फिर हुआ हंगामा

हरियाणा के पलवल में एक शादी समारोह में जमकर हंगामा हुआ. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पहुंची और शादी रुकवा दी. दरअसल एक युवक गुपचुप तरीके से दूसरी शादी कर रहा था. जब इस बात की भनक पहली पत्नी को लगी तो वो अपने परिजनों के साथ मौके पर आ धमकी और उसने जमकर बवाल काटा. फिर दूल्हा बरातियों के साथ भाग खड़ा हुआ. 

पीड़िता का कहना है कि दो साल पहले 12 मार्च 2020 में उसकी शादी फतेहपुर बिल्लौच निवासी रोहित से हुई थी. वह सिर्फ एक महीने तक अपने पति के साथ रही. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके ससुर उसे पसंद नहीं करते थे. जिसके बाद उसका पति बहाने से उसे मायके छोड़ गया फिर कभी लेने नहीं आया. 

जब उसे यह पता चला कि उसका पति पलवल में है और दूसरी शादी कर रहा है तो वो अपने परिजनों के साथ यहां पहुंची और 112 पर फोन कर पुलिस को बुलाया. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की और शादी को रुकवा दिया. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पहले उसकी शादी आर्य समाज मंदिर में हुई फिर कोर्ट मैरिज की थी. 
  
वहीं इस मामले में बारात आने का इंतजार कर रही नई दुल्हन कहना है कि रोहित और उसके परिवार ने उन्हें धोखा दिया है. उन्हें इस बात की सजा मिलनी चाहिए. इस घटना के बाद दुल्हन का बुरा हाल है. भवन कुंड पुलिस चौकी के अधिकारी जमील ने बताया कि 112 डायल पर एक शिकायत की गई थी.पुलिस को इस मामले में अबतक कोई शिकायत नहीं मिली है. शिकायत आने पर कार्रवाई की जाएगी.