Movie prime

Holi 2023: BSF के जवानों ने स्थानीय लोगों के साथ मनाई होली, कही ये बात...

 
Holi 2023: BSF के जवानों ने स्थानीय लोगों के साथ मनाई होली, कही ये बात... 

Holi 2023: सांबा अंतरराष्ट्रीय सीमा पर BSF के जवानों ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर होली मनाई. इस दौरान  जवानों में देशभक्ति का जज्बा दिखा और कहा कि मुल्क सबसे पहले परिवार बाद में. पूरा देश होली का त्यौहार मना रहा है. वही BSF के जवानों ने भी सांबा में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर स्थानीय लोगों के साथ मिलकर होली का पर्व मनाया. इस मौके पर जवानों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाई और रंग भी लगाया.


होली के इस खास अवसर पर BSF के जवान नाचते गाते झूमते भी नजर आए. वहीं इस मौके पर BSF की महिला जवानों ने पुरुष जवानों के साथ मिलकर होली का पर्व मनाया. इस मौके पर जवानों के पास पहुंचे स्थानीय लोगों ने भी BSF के जवानों को मिठाई खिलाई और रंग लगाया. जवानों व अधिकारियों ने कहा कि वह अपने परिवारों को छोड़कर देश की सेवा के लिए सीमा पर तैनात हैं. सबसे पहले देश की रक्षा करना उनका धर्म है परिवार बाद में.


उन्होंने कहा कि वह अपने परिवारों से दूर हैं, लेकिन यहां पर उनके साथ उनके साथी उनके परिवार का ही हिस्सा है. वह उनके साथ होली का पर्व मना रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह पूरे देश को यह संदेश देते हैं कि आप हर्षोल्लास से होली का पर्व मनाए, क्योंकि सीमा पर BSF के जवान लोगों की सुरक्षा के लिए तैनात हैं. लोगों को घबराने की कोई जरूरत नहीं है.

वहीं, इस मौके पर जवानों के साथ होली मनाने पहुंची DDC सदस्य आशा रानी ने कहा कि BSF के जवान हमेशा लोगों की सहायता के लिए और सुरक्षा के लिए सीमा पर तैनात रहते हैं और हमारा भी यह कर्तव्य बनता है कि हम होली के यह पर उनके साथ मनाएं. जब भी लोगों को BSF की जरूरत पड़ती है. BSF के जवान व अधिकारी लोगों की सहायता करते हैं.