दुःखद खबर: हरियाणा के फतेहाबाद के विधायक दुड़ाराम की पुत्रवधू श्वेता बिश्नोई का निधन

 | 
Haryana hindi news, Fatehabad hindi news, Breaking news, Death, Dudaram,

दुःखद खबर: हरियाणा के फतेहाबाद विधायक दुडाराम की पुत्रवधू श्वेता बिश्नोई का निधन। 

करंट की चपेट में आने से, सदभावना अस्पताल मे उपचार के लिए लाया गया था जहां डॉक्टरों ने श्वेता को मृत घोषित कर दिया

बताया गया कि इलेक्ट्रिक गीजर में करंट दौड़ रहा था और जैसे ही श्वेता ने शावर के चलाया तो उनको करंट लग गया। करंट के तेज प्रवाह से वे बेहोश हो गई और बेसुध होकर गिर गई। करीब आधे घण्टे बाद जब वह स्नानघर से नहीं निकली तो परिजनों को शक हुआ और उन्होंने दरवाजा खटखटाया। कोई आवाज न आने पर दरवाजा तोड़ा गया, जहां वह बेसुध पड़ी थी। इसके बाद श्वेता को अस्पताल में ले जाया गया। उनके निधन की सूचना पाते ही आदमपुर से विधायक दुड़ाराम के चचेरे भाई और आदमपुर से विधायक कुलदीप बिश्नोई सहित शहर के अनेक लोग अस्पताल पहुंच गए।

fatehabad mla daughter passed away

भाजपा विधायक दुड़ाराम की पुत्रवधू श्वेता बिश्नोई की गुरुवार को करंट लगने से मौत हो गई। उन्हें नहाते हुए बाथरूम में करंट लगा। विधायक के परिवार में 2 दिन बाद शादी है जिसकी तैयारियां चल रही थी लेकिन इस हादसे ने खुशियों को मातम में बदल दिया।

इस आकस्मिक हादसे की सूचना पाकर आदमपुर से विधायक एवं पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय भजनलाल के बेटे कुलदीप बिश्नोई, उनकी पत्नी रेनुका बिश्नोई फतेहाबाद के निजी अस्पताल पहुंच गए। रतिया से भाजपा के विधायक लक्ष्मण नापा भी अस्पताल पहुंचे और परिवार को ढांढस बंधाया। जैसे ही सूचना मिलती गई दुड़ाराम समर्थकों की भीड़ भी अस्पताल के बाहर जुटने लगी।