दुष्कर्म का वीडियो बना दोस्‍तों से संबंध बनाने के लिए किया ब्लैकमेल, केस दर्ज

 | 
ब्लैकमेल

यमुनानगर के बिलासपुर थाना क्षेत्र के गांव निवासी 33 वर्षीय महिला ने सतीश कुमार नाम के व्यक्ति पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि आरोपित ने उसकी अश्लील वीडियो बनाया व फोटो भी फोन में खींची। अब उन्हें वायरल करने की धमकी देकर अपने दोस्तों के साथ संबंध बनाने का दबाव बना रहा है। विरोध करने पर आरोपित गाली गलौज करता है। परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दी। मामले में बिलासपुर थाना पुलिस ने आरोपित पर केस दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक, महिला की शादी 10 वर्ष पहले हुई थी। उसका पति मजदूरी करता है। जबकि सास आंगनबाड़ी में हेल्पर हैं। गांव के ही सतीश कुमार का महिला के घर के पास ही खेत व ट्यूबवैल है। आरोप है कि सतीश अक्सर यहां ट्यूबवैल पर बैठकर अपने दोस्तों के साथ शराब पीता है। शुरू से ही वह महिला पर गलत नजर रखता था। आरोपित शराब के नशे में महिला के घर में जबरदस्ती घुस जाता था। उसे डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

आरोपित तीन साल से महिला के साथ दुष्कर्म कर रहा था। इस दाैरान उसने महिला की अश्लील वीडियो व फोटो ली। उन्हें वायरल करने की धमकी देता था। कई बार आरोपित उसे घर से भी जबरन उठाकर ले गया, क्योंकि महिला का पति सुबह काम पर चला जाता था और सास भी आंगनबाडी में चली जाती थी। आरोपित उस पर अपने दोस्तों के साथ संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा।

नौ नवंबर को महिला घर पर अकेली थी। इसी दौरान आरोपित उसके घर में घुस आया। यहां से महिला को खींचकर अपने साथ ले जाने लगा। विरोध करने पर आरोपित ने गाली गलौज शुरू कर दी। इस दौरान महिला की सास आ गई, तो आरोपित ने उसे भी गालियां दी। बाद में महिला को खींचकर ले जाने लगा। उसके कपड़े फाड़ डाले। इस दौरान किसी ने डायल 112 पर सूचना दी, तो पुलिस पहुंची। पुलिस को देखकर आरोपित भाग निकला। जाते हुए उसने धमकी दी कि वह उसकी अश्लील वीडियो व फोटो वायरल कर देगा।