क्राइम

अब लॉरेंस बिश्नोई के खासम-खास Gangster संपत नेहरा ने डाली पोस्ट, बंबीहा गैंग को दी बड़ी धमकी

CH Silven
23 Sep 2022 7:06 AM GMT
अब लॉरेंस बिश्नोई के खासम-खास Gangster संपत नेहरा ने डाली पोस्ट, बंबीहा गैंग को दी बड़ी धमकी
x
हम कांड करने से पहले नहीं बोलते हैं, हमारे कांड अखबार बोलती है..."।

चंडीगढ़ : राजस्थान के नागौर में पेशी के दौरान गैंगस्टर संदीप बिश्नोई की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले गैंगस्टर दविंदर बंबीहा ग्रुप पर लॉरेंस ग्रुप ने न सिर्फ तंज कसा है, बल्कि धमकी भी दी है। लॉरेंस बिश्नोई के खासम-खास गैंगस्टर संपत नेहरा ने फेसबुक पोस्ट कर दविंदर बंबीहा ग्रुप को कहा है कि राजस्थान में जो हत्या हुई है, वो दीप्ति यादव गैंग ने की है, हमारा दीप्ति और ना ही संदीप बिश्नोई से कोई लेना-देना है.. दविंदर बंबीहा वाले मच्छरों से कह दो कि हवाबाजी मारने से व्यक्ति नहीं मारे जाते, नकली पोस्ट मत डालों.. रही बात बदलें की तो बदला कौन लेगा, इसका जल्द ही पता चल जाएगा। हम कांड करने से पहले नहीं बोलते हैं, हमारे कांड अखबार बोलती है..."।



क्या कहा था दविंदर बंबिहा गैंग ने?

राजस्थान के नागौर में सोमवार को दिन दहाड़े पेशी पर आए गैंगस्टर संदीप बिश्नोई को मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने सरेआम गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। हमले में संदीप को 9 गोलियां लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, इस घटना में उसके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। अब बंबिहा गैंग ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयप करके संदीप की हत्या की जिम्मेदारी ली है।सुल्तान दविंदर बंबिहा की फेसबुक आई.डी. पर शेयर की गई पोस्ट में लिखा गया है कि संदीप बिश्नोई का जो काम हुआ.. वो हमारे शेर भाइयों ने किया है। आने वाले समय में लॉरेंस, जग्गू और गोल्डी बरार का भी होगा पक्का, देखते रहो और इंतजार करो।

गैंगवार का खतरा बरकरार

लॉरेंस और जग्गू दोनों पंजाब पुलिस की हिरासत में हैं। गैंगस्टर गोल्डी बरार कनाडा में छिपा है। पहले ही बंबिहा गैंग कह चुका है कि सिद्धू मूसेवाला का नाम उनके गैंग से जबरन जोड़ा गया है और इसलिए लॉरेंस गिरोह ने उसे मार डाला। अगर अब नाम जुड़ा तो वह अपने भाई सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला जरूर लेंगे। इसके साथ ही पंजाब में एक और बड़े गैंगवार की आशंका बढ़ गई है। इस घटना के बाद से पंजाब पुलिस को हाथों-पैरों की पड़ गई है।

Next Story