बहन के आपत्तिजनक वीडियो से करता था ब्लैकमेल, योजनाबद्ध तरीके से दी खौफनाक मौत

 | 
Lakhimpur Kheri, Brother Murder, Jai Prakash Mishra, Sister Video, UP Police

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में मंगलवार रात उस समय हड़कंप मच गया, जब पान की दुकान के पास खड़े एक युवक पर चाकू लेकर आए युवकों ने हमला बोल दिया और उसकी चाकू से गोद कर हत्या कर दी. घटना पान की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिस शख्स की हत्या की गई है, उसका नाम जयप्रकाश मिश्रा है.


बताया जाता है कि शहर का रहने वाला जयप्रकाश मिश्रा मोहल्ले की रहने वाली एक लड़की के साथ अश्लील हरकत करता था और उसका वीडियो बना लिया था, जो अक्सर लड़की के भाई को दिखाकर उसे ब्लैकमेल किया करता था. लड़की का भाई ब्लैकमेल करने से काफी परेशान रहता था.

आखिरकार लड़की के भाई ने अपने साथियों के साथ मिलकर जयप्रकाश मिश्रा को मौत के घाट उतारने की योजना बनाई. लड़की का भाई अपने दो साथियों के साथ जयप्रकाश मिश्रा की रेकी कर रहा था. मंगलावर रात जैसे ही जयप्रकाश मिश्रा पान की दुकान पर कुछ खरीदने के लिए आया, तभी पीछे से उसपर चाकू से हमला कर दिया गया.

लड़की के भाई ने जयप्रकाश मिश्रा को मौके पर ही मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद लखीमपुर सदर पुलिस ने जयप्रकाश मिश्रा की चाकू से गोदकर हत्या करने के आरोपी लड़की के भाई और उसके दो साथियों की तलाश में पुलिस की टीमें लगा दी थी. 


पुलिस ने मुठभेड़ में दो आरोपी पकड़े, जबकि एक फरार हो गया. पुलिस ने बताया कि जयप्रकाश मिश्रा ने उसकी बहन के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे और इसका एक वीडियो भी बना लिया था, जिसको दिखाकर हमेशा अभियुक्त को ब्लैकमेल करता रहता था. इसके लिए उसको जलील भी किया करता था.