बैंड बाजे के साथ बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, शादी से पहले ही फरार हो गयी दुल्हन, जानिए पूरा मामला

 | 
बैंड बाजे के साथ बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, शादी से पहले ही फरार हो गयी दुल्हन, जानिए पूरा मामला

समीर शेख,बड़वानी। आप ने अभी तक शादी के बाद गहने और पैसे लेकर रफूचक्कर होने वाली लुटेरी दुल्हन के बारे में तो सुना होगा, लेकिन हम आपको एक ऐसी दुल्हन के बारे में बता रहे हैं, जो सात फेरों से पहले ही दूल्हे को मंडप में छोड़कर फरार हो गई. घटना मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले का है, जहां लुटेरी दुल्हन शादी से पहले ही सब कुछ लूट कर ले गई.


पूरा मामला बड़वानी जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के हार्ड बॉडी का है. धार जिले के धरमपुरी से आज बारात हार्ड बॉडी पहुंची थी. जब दुल्हन के घर बारात पहुंची, तो सभी नदारद थे. जिसके बाद दूल्हा थाने पहुंचा, जंहा आवेदन देते हुए उसने बताया कि लक्ष्मी नाम की युवती से उसकी शादी तय हुई थी. समाज की रीति रिवाज के अनुसार युवती के परिजनों को एक लाख नगद भी दे दिए.


आज जब दूल्हा बैंड बाजा बारात लेकर ब्याह करने आया, तो दुल्हन और उसका परिवार गायब हो गया. उसे ठगे जाने का एहसास हुआ. जिससे बाद वो परिवार के साथ राजपुर थाने पर पहुंचा. इस पूरे मामले की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आवेदन लेकर मामला विवेचना में लिया है. पुलिस मामले की जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कह रही है.


बता दें कि इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों से लुटेरी दुल्हन के मामले सामने आ चुके हैं. जहां शादी के बाद सुरागरात से पहले सोने-चांदी के गहने लेकर फरार हो चुकी है. अब शादी से पहले ही भागने का मामला उजागर हुआ है. लड़ने वाले लुटेरी गैंग के चंगुल में फंस रहे हैं. हालांकि पुलिस ने कई मामलों में कार्रवाई भी की है. अब इस मामले में क्या कुछ कार्रवाई होती है, यह देखने वाली है.