दो लड़कों के साथ होटल के कमरे में पकड़ी लड़की, युवती की बात सुन पुलिस भी रह गई हैरान, जानिये पूरा मामला

 | 
patna-city-crime,news,state,Bihar Crime, Girl, Hotel, Girl Caught, Shekhpura, Dirty Video, Blackmail, Bihar Police, लड़की, होटल, बिहार, बिहार की खबरें,News,National News,Bihar news   hindi news

बिहार के शेखपुरा में एक होटल से लड़की के साथ दो लड़के की गिरफ्तारी मामले में का पेंच अब सुलझता जा रहा है। शहर के सबसे वीआईपी इलाके सिनेमा रोड के एक होटल में सोमवार को हुई छापेमारी की तह में बड़ा मामला उजागर हुआ है।  

इस पुलिसिया कार्रवाई की आधिकारिक जानकारी देते हुए एसपी कार्तिकेय के शर्मा ने बताया युवती के शोषण के मामले में शहर के बंगाली पर से दो युवकों चंदन कुमार और लक्षण यादव को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। असल में यह मामला एक युवती का अश्लील वीडियो बनाकर उसका कई दिनों तक ब्लैक मेल करने और उसका यौन शोषण करने से जुड़ा हुआ है। आरोपियों की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर लड़की ने ही होटल से पुलिस को फोन किया था। 
 
घटना के संबंध में महिला थाना की एसएचओ ने बताया पीड़ित युवती ने दो नामजद लोगों के साथ पांच बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। दोनों नामजद को गिरफ्तार करके अब अज्ञात तीनों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। 

जानकारी के मुताबि गया बंगाली पर के एक युवक ने उक्त युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाकर सिनेमा रोड के इसी होटल में उससे शारीरिक संबंध बनाया और चुपके से अपने साथियों से इसका वीडियो भी बना लिया।


फिर से इसी वीडियो की आड़ में पांचों साथी मिलकर युवती को ब्लैक मेल करके उसका यौन शोषण करते रहे। महीनों से यह पीड़ा झेल रही युवती ने आखिरकार सोमवार को होटल से ही पुलिस को फोन कर दिया।

पुलिस की इस कार्रवाई में दोनों नामजद चंदन और लक्ष्मण को पुलिस ने सोमवार को ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उस मोबाइल को भी जब्त करने में लगी है,जिससे युवती का अश्लील वीडियो बनाया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले में शामिल तीन लोगों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।