दूसरी शादी कर फंस गया दो बच्चों का बाप, कही ये बात....

 | 
दूसरी शादी कर फंस गया दो बच्चों का बाप, कही ये बात....

बता दें की बिहार के बेगूसराय में कालेज की लड़की से दूसरी शादी करने के बाद अब पति परेशान है।  बताया यह जा रहा है की उसने लड़की से झूट बोलकर शादी की थी. बता दें की शादी के बाद दो दिनों से दूसरी पत्नी का घर के बाहर हाईवोल्टेज ड्रामा चालू है। पति दूसरी पत्नी को फोन कर यह कह रहा है कि मेरी सैलरी कम है इस हाल में मैं दो पत्नी को कैसे मैनेज करूंगा।

पूरा मामला जिले के बलिया नगर के लखमिनियां वार्ड 24 से जुड़ा है। यहां दो बच्चे के बाप को मुंगेर की युवती को झांसे में लाकर दूसरी शादी करना अब महंगा पड़ गया है।


दो बच्चों के बाप ने की ग्रेजुएट लड़की से दूसरी शादी

 बताया जा रहा है की लखमिनिया वार्ड 24 निवासी दो बच्चे के पिता ने पत्नी से विवाद होने के बाद मुंगेर की एक लड़की से दूसरी शादी कर ली।

जब लड़की अपने ससुराल में पति के साथ रहने के लिए ससुराल माता पिता के साथ पहुँची।तो पति के घर का दरवाजा नहीं खुला। गेट पर ही धरने पर बैठ गई। न्याय नहीं मिलने पर थाने का भी चक्कर लगा चुकी है।

अब समाज के भरोसे ही राहुल की दूसरी पत्नी आस लगाए हुए है। बताया जाता है कि मुंगेर जिला अंतर्गत कासिम बाजार थाना क्षेत्र के बिनद्वारा नवटोलिया निवासी किशन यादव की 21 वर्षीय पुत्री ग्रेजुएट की छात्रा अंजली कुमारी से लखमीनिया निवासी सकलदेव यादव का पुत्र राहुल कुमार के द्वारा धोखा देकर चार मार्च 2022 को मुंगेर जमालपुर स्थित गायत्री मंदिर में हिंदू रीति रिवाज के अनुसार दोनों पक्षों की उपस्थिति में शादी हुई थी।


 बता दें की इस मामले में लड़का राहुल कुमार के द्वारा लड़की पक्ष के लोगों को यह बताया गया था कि उसकी पहली शादी पड़ोस के गांव बख्ड्डा में हुई थी। परंतु पत्नी से अनबन रहने के कारण पिछले छह वर्ष से पत्नी उसके साथ नहीं रह रही है।

जिस कारण उसने दूसरी शादी अंजली कुमारी की है। शादी के बाद जब पहली बार अंजली कुमारी रविवार को दोपहर  अपने माता पिता के साथ रविवार की दोपहर अपने माता पिता के साथ ससुराल पहुंची तो घर का दरवाजा उसके लिए बंद हो गया जिससे वो गुस्से में आकर अपने माता-पिता के साथ वहीं धरने पर बैठ गई।


दो पत्नी को कैसे करूंगा मैनेज

 बता दें की धरने पर बैठने के कुछ देर बाद दूसरी पत्नी ने पति राहुल कुमार से मोबाइल पर बात की। अंजली का कहना है कि पति ने फोन पर बताया कि पहली पत्नी से उसका सुलह हो गया है।

वो घर आकर रहने लगी है और उसकी दो बेटी भी साथ ही रहती है। उसके बाद राहुल ने कहा कि वह दो पत्नी को एक साथ नहीं रख सकता है। इसलिए अंजली तुम मुझे तालाक दे दो। क्योंकि मेरी आमदनी उतनी नहीं है कि मैं दो पत्नी का खर्चा उठा सकूं।


'हर हाल में पति के साथ रहना चाहती हूं'

वही दूसरी और बता दें की  अंजली कुमारी ने बताया कि इसकी लिखित सूचना बलिया थाना एवं जिला महिला थाना में दे चुकी हूं। अंजली कुमारी का कहना है कि पहली पत्नी के रहने के बावजूद में अपने पति राहुल कुमार के साथ रहना चाहती हूं।

समाज से न्याय के इंतजार में है वहीं स्थानीय वार्ड पार्षद मिलिंद कुमार एवं शंकर शाह के द्वारा अंजली कुमारी को उचित न्याय दिलाने के लिए प्रयास रत हैं। साथ ही ग्रामीण भी सुलह कराने में जुटी है।

उक्त मामले में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष अभय शंकर ने बताया कि दो शादी का मामला है। लड़के का कहना है जबरन शादी करवाई गई है। मेरे दो बच्चे हैं। महिला थाना में लड़की द्वारा लिखित शिकायत दी गई है। लेकिन हमारे पास कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।