Suicide in Karnal: प्रेमी के साथ रह रही महिला ने फंदा लगाकर की खुदकुशी, आत्महत्या से पहले वीडियो बनाया

 | 
haryana news, haryana news in hindi, karnal news, suicide, haryana police, हरियाणा समाचार, हरियाणा न्यूज, करनाल न्यूज़, सुसाइड, आत्महत्या, हरियाणा पुलिस

हरियाणा के जिले करनाल के गांव अलीपुरा में एक विवाहिता ने फांसी लगा ली. फांसी से पहले विवाहिता ने वीडियो बनाते हुए 3 लोगाें पर खुद को परेशान करने आरोप लगाया है. इनमें एक विवाहिता का दोस्त है, महिला ने अपने पति से तलाक का केस डाला हुआ था औऱ उस दोस्त के साथ रह रही थी. विवाहिता के दो बेटे भी हैं.

घरौंडा थाना पुलिस के इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर 3 के खिलाफ केस दर्ज किया है. मृतका का शव कब्जा में लिया हुआ है, जिसको करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज के पोस्टमार्टम हाउस में भेज दिया गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। मामले की जांच की जा रही है.

हुड्डा स्टाफ कॉलोनी सेक्टर-6 करनाल निवासी वेद प्रकाश ने बताया कि वो रिटायर कर्मचारी है. उसकी लड़की रितू गांव टयोंढा निवासी करण सिंह पुत्र कलेक्टर के साथ शादीशुदा थी.

जिसकी अपने पति के साथ तलाक का केस चल रहा है. रितु के दो लड़के हैं, जो गांव अलीपुरा में रह रही थी. वो अपने बच्चों को अपने मित्र प्रमोद यादव पुत्र कामेश्वर यादव गांव हजारी सुकर वीघा हजारी औरंगाबाद बिहार के साथ अपनी मर्जी से रह रही थी.

अब प्रमोद यादव उसकी लड़की रितु को दबाव देकर कहता था कि उसे छोड़ दे और कई दिन पहले उसकी लड़की को छोड़कर भाग गया. आज उसकी लड़की ने फांसी लगाने से पहले अपनी एक वीडियो बनाई.

इसमें उसने कहा कि वे इन तीन आदमियों की वजह से फांसी लगा रही है, जिनके नाम सरिता, प्रमोद यादव, मोना राय है. ये उनकी वजह से बहुत परेशान है. आज अपनी जीवन लीला समाप्त कर रही है. यह 3 व्यक्ति ही उसकी मौत के जिम्मेदार हैं.