स्कूल फ्रेंड ने शादी का झांसा देकर फंसाया, फिर किया दुष्कर्म, आरोपी को किया गिरफ्तार

 | 
स्कूल फ्रेंड ने शादी का झांसा देकर फंसाया, फिर किया दुष्कर्म, आरोपी को किया गिरफ्तार

बैंककर्मी युवती से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि दुष्कर्म करने वाला युवक युवती का स्कूल फ्रेंड है। कई सालों बाद उनकी मुलाकात हुई और उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। इस दौरान युवक ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। 

इसके बाद वह कई महीनों तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाते रहा। फिर बाद में उसने शादी करने से मना से मना कर दिया। इससे परेशान होकर युवती ने उसके खिलाफ सरकंडा थाने में केस दर्ज कराया है। इसके बाद शनिवार को युवती ने FIR दर्ज करा दी और अगले दिन पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

मिली जानाकारी के मुताबिक, सरकंडा क्षेत्र की युवती बैंक में काम करती है। मस्तूरी क्षेत्र के जयरामनगर निवासी आशीष अग्रवाल उसके साथ स्कूल में पढ़ता थ। तब दोनों की जान-पहचान और दोस्ती थी। इसके बाद युवती कॉलेज की पढ़ाई पूरी कर बैंक में जॉब करने लगी। वहीं, आशीष भी अपने कारोबार में लग गया। कई साल बाद दोनों की 2021 में फिर मुलाकात हुई। दोनों के बीच बातचीत होने लगी। 

इस दौरान आशीष ने उससे प्यार का इजहार किया और शादी का प्रस्ताव रखा। उसकी बातों पर यकीन कर युवती ने हामी भर दी। आरोप है कि शादी का वादा कर आशीष कई महीनों तक युवती से दुष्कर्म करता रहा। युवती जब भी शादी की बात कहती आरोपी टाल जाता। इससे परेशान होकर युवती ने आशीष पर शादी का दबाव बनाना शुरू किया। 

पहले तो युवक ने आनाकानी की और फिर शादी करने से इनकार कर दिया। आरोपी ने कहा कि वह दोस्ती तक ही सीमित रहेगा। शादी अपने घरवालों की मर्जी से ही करेगा।