पड़ोसियों ने दो युवकों पर किया हमला, एक का हाथ कटा, दूसरे के सिर में आई गंभीर चोट, जानिए पूरा मामला

पड़ोसी को समझाने गए युवकों को मारी तलवार
 | 
पड़ोसियों ने दो युवकों पर किया हमला, एक का हाथ कटा, दूसरे के सिर में आई गंभीर चोट, जानिए पूरा मामला

बाणगंगा थाना क्षेत्र की सुभाष कॉलोनी में रहने वाले दो युवकों पर उनके पड़ोसियों ने हमला कर दिया। आरोपी अपनी मां से विवाद कर रहा था। इस पर पडो़सी उसे समझाने गए तो आरोपियों ने तलवार से हमला कर दिया। इसके बाद घर पर पथराव कर दिया और गाडिय़ों में तोडफ़ोड़ भी की।

पुलिस ने विजय पिता मोहनलाल की शिकायत पर विक्की, अन्नू, बबलू, रितिक के खिलाफ केस दर्ज किया है। विजय ने बताया कि आरोपी विक्की कल शराब के नशे में अपनी मां से विवाद कर रहा था। उनके साथ मारपीट करने लगा तो वह, हंसराज और भगवानदास उसे समझाने के लिए गए।
 
आरोपी ने उलटा उनसे ही विवाद शुरू कर दिया। उसके साथी भी कुछ देर में हथियार लेकर आ गए और उन पर तलवारों से हमला कर दिया। इस मारपीट में भगवानदास और हंसराज गंभीर घायल हो गए। एक का हाथ कट गया है तो दूसरे के सिर पर गंभीर चोट आई है। उन्होंने किसी तरह से आरोपियों के बीच से दोनों को निकाला। इसके बाद आरोपियों ने पत्थर बरसाना शुरू कर दिए। आरोपियों ने उनके घर और बाहर पत्थर का ढेर लगा दिया। इसके बाद घर के बाहर खड़ी गाडियों में भी तोडफ़ोड़ कर दी। दोनों घायलों को अस्पताल ले गए, जहां पर इलाज चल रहा है।

मामूली धाराओं में केस दर्ज
फरियादी पक्ष का आरोप है कि आरोपियों ने तलवार से हमला किया। घायलों को गंभीर चोट आने के बाद भी पुलिस ने मामूली धाराओं में केस दर्ज किया। आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं और उन्हें धमका रहे हैं। शिकायत करने पर दोबारा हमला करने के धमकी भी दे रहे हैं।

मां-बेटी को पीटा
वाल्मिकी नगर में रहने वाली संतोषीबाई के साथ शुभम मालती और संजय ने मारपीट की। महिला ने पुलिस को बताया कि घर के बाहर आरोपी गांजा पी रहे थे। इस पर उनके पति ने शुभम को गांजा पीने से रोका, तो उसने ईंट मारकर घायल कर दिया। जब बेटी वंदना और कल्याणी बीच-बचाव के लिए आईं तो बाकी के दोनों आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट की।