मां और बहन को मारी गाली और मामा का गला घोंटकर की हत्या, जानिए पूरा मामला

 | 
मां और बहन को मारी गाली और मामा का गला घोंटकर की हत्या, जानिए पूरा मामला

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा इलाके में मां और बहन को गाली देने पर एक युवक ने अपने सगे मामा कादर वल्ली (43) की गला घोंटकर हत्या कर दी। आरोपी ने घर से फरार होने का प्रयास किया तो मां ने उसे रोक दिया। इसके बाद आरोपी करीब 15 घंटे तक शव के पास बैठा रहा। 

बुधवार दोपहर को आरोपी ने खुद ही मामा की हत्या करने की सूचना पुलिस को दी। खबर मिलते ही तुरंत वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। घर से मामा का शव बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।


आदर्श नगर में युवक की पत्थरों से पीट-पीटकर हत्या, आरोपी फरार
उत्तर-पश्चिम दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में मंगलवार देर रात झगड़े के दौरान बीच-बचाव कराने वाले युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक की शिनाख्त ऋतिक (22) के रूप में हुई है। आरोपियों ने पत्थर से वारकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

मृतक की पहचान मिटाने के लिए आरोपियों ने उसका चेहरा भी पत्थरों से कुचल दिया। इसके बाद फरार हो गए। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिवार के हवाले कर दिया है।

जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार देर रात करीब 1.30 बजे पुलिस का सूचना मिली थी कि मील वाला पार्क आजादपुर रेलवे लाइन के पास एक युवक का शव खून से लथपथ पड़ा है। शव के पास ही खून से सने पत्थर पड़े हैं। मौके पर पहुंची पुलिस को जांच में पता चला कि पांच-छह लड़कों ने युवक की पिटाई की और फरार हो गए। सुबह करीब 7.00 बजे मृतक ऋतिक के पिता हरिओम ने उसकी पहचान की।

इसके परिवार में माता-पिता के अलावा भाई-बहन हैं। हरिओम कपड़े स्त्री करने का काम करता है। जबकि ऋतिक एक फैक्टरी में मजदूरी करता था। उसे शराब पीने की लत थे। छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि रात करीब 10 बजे वह अपने घर के पास खड़ा था।