पत्नी ने खाना नहीं दिया तो शराब पीकर कर दी हत्या, रात भर लाश के साथ सोता रहा

 | 
पत्नी ने खाना नहीं दिया तो शराब पीकर कर दी हत्या, रात भर लाश के साथ सोता रहा

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली में रोज अपराध से जुड़े नए मामले सामने आते रहते हैं. ऐसा ही एक अनोखा अपराध का मामला शनिवार को दिल्ली पुलिस के सामने आया. यह मामला दिल्ली के सुल्तानपुर का है, जहां 47 वर्षीय पति ने पत्नी के साथ पहले बैठकर शराब पी और फिर जब पत्नी ने खाना देने से इनकार कर दिया तो उसे मार दिया. इतना ही नहीं बेसुध पति रात भर लाश के साथ सोता भी रहा. इर हैरत करने वाली घटना के सामने आने के बाद से पूरे इलाके में हलचल मची हुई है.

पुलिस की ओर से मिली जानकारी के अनुसार सुल्तानपुर के रहने वाले 47 वर्षीय विनोद कुमार दुबे ने गुरुवार रात को अपनी 39 वर्षीय पत्नी सोनाली के साथ शराब पार्टी की. दोनों ने साथ में जाम छलकाए, इसके बाद विनोद ने सोनाली से खाना मांगा लेकिन सोनाली ने इनकार कर दिया. इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया. बात इतनी बड़ी कि विनोद ने ​तकिए से सोनाली का मुंह दबा दिया. जोर से मुंह दबाए जाने के कारण सोनाली की दम घुटने से मौत हो गई. विनोद नशे में इतना धुत था कि उसे पता ही नहीं चला कि सोनाली मर चुकी है. वह रात भर पत्नी के बगल में ही सोता रहा.


सुबह उठने पर जब विनोद को होश आया तो उसे पता चला कि सोनाली मर चुकी है. ऐसे में वह घर से 40 हजार से ज्यादा नकद लेकर फरार हो गया. पुलिस के अनुसार शुक्रवार को सुबह करीब 9:20 बजे पुलिस को फोन पर सुल्तानपुर की उक्त घटना की किसी ने जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौके का जायजा लिया. पुलिस ने आरोपी पति को लेकर पूछताछ की और उसकी लोकेश ट्रेस करके उसके गिरफ्तार कर लिया.

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) पवन कुमार ने बताया कि उसके पास से कुल 43280 रुपए का एक बैग, उसका सामान, दो शराब की बोतलें और खून से सना एक तकिया बरामद किया गया है. पुलिस पूछताछ में विनोद ने बताया कि सोनाली से जब खाना मांगा तो उसने मना कर दिया. इस पर दोनों की बहस हुई और सोनाली ने विनोद को थप्पड़ मार दिया. यह विनोद को बर्दाश्त नहीं हुआ और उसने तकिए से उसका मुंह दबा दिया.