बंगाली एक्ट्रेस Pallavi Dey की मौत, घर के अंदर फंदे से लटका मिला शव, जाँच में जुटी पुलिस

 | 
Pallavi Dey, Pallavi Dey dies, Bengali actress Pallavi Dey dies, Garfa, पल्लवी डे, pallavi dey age, pallavi dey instagram, pallavi dey news, Actress Pallavi Dey Found Dead,Bengali actress Pallavi Dey dies,Bollywood,Garfa,live breaking news headlines,Pallavi Dey,Pallavi Dey age,Pallavi Dey commits suicide,Pallavi Dey dies,Pallavi Dey hot photos,Pallavi Dey last photos,Pallavi Dey photos,Pallavi Dey Suicide,suicide,पल्लवी डे

बंगाली टेलीविजन इंडस्ट्री से एक बहुत ही दुखभरी और शॉकिंग खबर सामने आई है. कोलकाता में बंगाली टीवी एक्ट्रेस पल्लवी डे का फंदे से झूलता शव बरामद हुआ है. रविवार सुबह पल्लवी का शव उनके घर से मिला है. पुलिस के मुताबिक, प्राथमिक छानबीन के बाद यह आत्महत्या का मामला बताया जा रहा है.

पुलिस ने शुरू की जांच

इस मामले में पुलिस ने अस्वाभाविक मौत का मामला दायर कर जांच शुरू कर दी है. पल्लवी का शव उनके घर में पंखे से लटका मिला. पल्लवी को फंदे से लटका देखकर उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अफसोस हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही पल्लवी इस दुनिया को अलविदा कह चुकी थीं. अस्पताल में जाते हीं उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

पल्लवी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस इस मामले की छानबीन में लग गई है और एक्ट्रेस के इस कदम के पीछे के कारण को पता करने की कोशिश कर रही है.

बंगाली टीवी की फेमस एक्ट्रेस थीं पल्लवी

पल्लवी के अचानक आत्महत्या की खबर ने हर किसी को हैरान-परेशान कर दिया है. पल्लवी बंगाली टीवी इंडस्ट्री की एक फेमस एक्ट्रेस थीं. वो टीवी शो 'Mon Mane Na' में लीड रोल में नजर आ रही थीं. पल्लवी के करियर की बात करें तो टीवी सीरियल 'Resham Jhanpi' में काम करने के बाद उन्हें खास पहचान मिली थी.

पल्लवी अपने फैंस की चहेती थीं. उनकी एक्टिंग और किरदारों को काफी पसंद किया गया है. पल्लवी की मौत ने उनके को स्टार्स समेत उनके हर फैन को एक ऐसा दुख दिया है, जो शायद कभी उनके दिलों से दूर नहीं हो पाएगा.