फ्रॉड बाबा के पास मिलीं 11 लाशें, अनुयायियों को देता था मल-मूत्र खाने की सलाह

 | 
Fraud Baba: 11 corpses found near Fraud Baba, used to advise followers to eat excreta,Fraud Baba in Thailand, Thailand Fraud Cult Leader, Fraud Cult Leader, Fraud baba, fraud baba in jail, what is the punishment for financial fraud, can you get your money back after fraud

आज के आधुनिक युग में लोग अंधविश्वास में पड़कर बाबाओं के चक्कर में पड़ जाते हैं। फ्रॉड बाबा अपने अनुयायियों को मूत्र पीने और मल खाने के लिए कहता था। पुलिस ने एक ऐसे ही फ्रॉड बाबा को गिरफ्तार किया है। ऐसा करने से वो बीमारियों से बचे रहेंगे।

 
बाबा के आश्रम पर पुलिस ने मारा छापा

जानकारी के मुताबिक, इस ढोंगी बाबा का नाम थावी नानरा (Thawee Nanra) है और इसकी उम्र 75 साल है। इसे पुलिस ने थाइलैंड (Thailand) के छैयाफुम (Chaiyaphum) से गिरफ्तार किया है।

ये फ्रॉड बाबा छैयाफुम के एक जंगल में रह रहा था, जहां इसके कैंपसाइट पर पुलिस ने छापा मारा और इसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को बाबा के खिलाफ कई गंभीर सबूत मिले हैं, जिसके आधार पर उसे कड़ी सजा देने की तैयारी हो रही है।

बाबा के अनुयायी पुलिस से भिड़े

पुलिस को मुखबिर ने बताया कि इस बाबा के बारे में तब पता चला जब इस बाबा के पास गई एक महिला वापस नहीं लौटी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जब पुलिस इस फर्जी बाबा को पकड़ने के लिए गई तो बाबा के अनुयायी पुलिस के साथ भिड़ गए। लेकिन पुलिस ने बाबा थावी नानरा को गिरफ्तार कर लिया है।
 
आश्रम से मिलीं 11 लाशें

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इस फर्जी बाबा के आश्रम से करीब एक दर्जन से ज्यादा अनुयायियों के साथ ताबूतों सहित 11 लाशें मिलीं। ऐसा माना जा रहा है ये लाशें बाबा के अनुयायियों की ही हैं।

ये बाबा अब तक पुलिस से इसलिए बचा रहा क्योंकि इसका आश्रम शहर से दूर घने जंगल में था। रिपोर्ट्स के मुताबिक फर्जी बाबा के अंधविश्वास का ये काला कारनामा कई सालों से यहां चल रहा है।