New Generation Mahindra Scorpio इस साल होगी लॉन्च, नवंबर से शुरू होगी डिलीवरी, इन आधुनिक फीचर्स से होगी लैस

 | 
new mahindra scorepio
देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा इस साल अपने ग्राहकों को खास तोहफा देने की तैयारी में हैं। काफी समय से कंपनी न्यू जेनरेशन महिंद्रा स्कॉर्पियो की लॉन्चिंग की तैयारी में लगी है। उम्मीद की जा रही है कंपनी अपडेटेड वर्जन के साथ 2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो को लॉन्च करेगी।

कंपनी इस अपडेटेड वर्जन को 7-सीटर वैरिएंट के साथ 6-सीटर वैरिएंट भी तैयार कर रही है। कंपनी की तरफ से न्यू जेनरेशन महिंद्रा स्कॉर्पियो को लॉन्च करने की तारीख का एलान नहीं किया गया। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि जून 2022 में ये मॉडल लॉन्च हो सकता है।


न्यू जेनरेशन महिंद्रा स्कॉर्पियो की डिलीवरी नवंबर से शुरू हो सकती है। न्यू जेनरेशन महिंद्रा स्कॉर्पियो को टेस्टिंग के दौरान कई बार स्पॉट किया गया है। इस मॉडल के मॉडर्न फीचर्स में सनरूफ मिलने का खुलासा हुआ है।

बता दें कि न्यू जेनरेशन महिंद्रा स्कॉर्पियो में टच स्क्रिन इंफोटेंमेंट, मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, नया इंस्ट्रूमेंट कंसोल, इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन, और डुअल टोन डैशबोर्ड जैसे फीचर्स दिए हैं। लेकिन ये सुविधा इस कार के टॉप वेरिएंट में ही देखने को मिल सकती है।


नई अपडेटेड अपकमिंग कार में ज्यादा केबिन स्पेस मिल सकता है। इसके इसके इंटीरियर को और आकर्षक बनाने के लिए डैशबोर्ड के दाहिनी तरफ सिल्वर एक्सेंट वाले वर्टीकल AC वेंट्स लगाए हैं। अगर इसके इंजन की बात करें तो नई एसयूवी में 2.2 लीटर की क्षमता वाला mHawk डीजल इंजन का इस्तेमाल कर सकती है।

न्यू जेनरेशन महिंद्रा स्कॉर्पियो में mahindra Thar में इस्तेमाल की गयी 2.0 लीटर की क्षमता वाली टर्बो चार्ज पेट्रोल इंजन को भी इस्तेमाल कर सकती है। कंपनी ने अभी तक अपडेटेड महिंद्रा स्कॉर्पियो की कीमत का खुलासा नहीं किया है।