2022 Mahindra Scorpio: दिलों पर राज करने आ रही है महिंद्रा की नई स्कॉर्पिओ, नए आधुनिक फीचर्स के साथ मिलेगा जबरदस्त लुक

 | 
2022 Mahindra Scorpio details out, 2022 Mahindra Scorpio Interior Leaked, Launch date of 2022 Mahindra Scorpio, Upcoming SUV Details,  Mahindra Scorpio | Car News | | Automobile News News

2022 Mahindra Scorpio : महिंद्रा स्कॉर्पियो की लॉन्च को लेकर चर्चा का बाजार गर्म है, लोग उत्सुकता के साथ इस कार की लांचिंग पर नजर गड़ाए हुए हैं, और इस कार की टेस्टिंग की तस्वीरें दिल की धड़कन बढ़ा रही हैं। आप जानते हैं, कि भारत में स्कोर्पियो के चाहने वाले बहुत ज्यादा हैं, और इन्ही लोगों के लिए आज खूशखबरी है, दरअसल, नई स्पाई इमेज में 2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो के इंटीरियर का पूरी तरह से खुलासा हो गया है।

जिसमें दिखाई दे रहा है, कि इस एसयूवी में एक बड़े टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ एक पूरी तरह से नया डैशबोर्ड है। इस यूनिट के Apple CarPlay और Android Auto दोनों को सपोर्ट करने की संभावना है।


मार्डन स्कोर्पियो

2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो में नए वर्टीकल पोजिशन वाले एयर-कॉन वेंट्स, एक अपडेटेड मल्टी इंफो डिस्प्ले और डुअल-टोन सीट अपहोल्स्ट्री इस कार की अपील को और बढ़ाते हैं।

सामने आई तस्वीरों में रियर एसी वेंट्स, सनरूफ, रूफ माउंटेड स्पीकर, वायरलेस चार्जिंग और स्टार्ट/स्टॉप बटन देख सकते हैं।

इसके अलावा हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और ड्राइव मोड सिलेक्टर भी शामिल है, रिपोर्ट पर विश्वास करें तो 2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो में 360 डिग्री कैमरा, HUD (हेड-अप डिस्प्ले), डुअल-टोन लेदर सीट और वाहन टेलीमैटिक्स जैसे फीचर्स से भी लैस होगा। हालांकि ये सिर्फ टॉप एंड ट्रिम के लिए रिजर्व होंगे।

बदल जाएगा बैठने का स्टाइल

नई स्कोर्पियो की सीटिंग अरेंजमेंट में एक सबसे बड़ा बदलाव किया जाएगा। तीसरी पंक्ति में मौजूदा मॉडल के विपरीत जंप वाली सीट्स होंगी।

वहीं तीसरी पंक्ति की सीटों को लीवर के माध्यम से दूसरी पंक्ति की सीटों को फोल्ड कर पहुँचा जा सकता है। इसके अलावा फीचर सूची में एक डिजिटल एनालॉग इंस्ट्रूमेंट, फ्लैट बॉटम स्टीयरिंग, रिवर्स कैमरा क्रूज़ कंट्रोल, मल्टीपल एयरबैग, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और रियर Disc Brake भी शामिल होंगे।

अलग होगा डिजाइन

डिजाइन की बात करें तो एसयूवी में भी अहम कॉस्मेटिक बदलाव किए जाएंगे। नई 2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो में बहुत सारे क्रोम ट्रीटमेंट के साथ एक मल्टी-स्लेटेड ग्रिल, इंटीग्रेटिड एलईडी डीआरएल के साथ नए डिज़ाइन किए गए डुअल-पॉड प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैंप, सी-आकार के क्रोम ट्रिम से घिरे नए फॉग लैंप, चौड़े एयर डैम के साथ दोबारा से तैयार किया गया बम्पर और सामने के छोर पर एक बड़ी स्किड प्लेट है, इसके अलावा प्रमुख अपडेट में नए अलॉय और टेललैंप शामिल होंगे।